बक्सर के पास गंगा में बहती मिली लाशों पर सियासत, तेज प्रताप ने ‘गंगापुत्र’ और ‘चाचा’ को घेरा

584
बक्सर के पास गंगा में बहती मिली लाशों पर सियासत, तेज प्रताप ने ‘गंगापुत्र’ और ‘चाचा’ को घेरा

बक्सर के पास गंगा में बहती मिली लाशों पर सियासत, तेज प्रताप ने ‘गंगापुत्र’ और ‘चाचा’ को घेरा

हाइलाइट्स:

  • बक्सर के चौसा प्रखंड में गंगा नदी में मिले शवों से हड़कंप
  • जिला प्रशासन का दावा- बरामद शव बह कर आए
  • कोरोना संकट के बीच गंगा नदी में शव मिलने पर सियासत गरमाई
  • तेज प्रताप यादव ने बिना नाम लिए साधा पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार पर निशाना

पटना
कोरोना संकट के बीच बिहार के बक्सर में सोमवार को गंगा नदी में कम से कम 30 से ज्यादा शव बरामद किए गए। जिसके बाद इलाके में दहशत का माहौल बन गया है। अचानक नदी में उतराते हुए शव मिलने के बाद जिला प्रशासन ने दावा किया कि बरामद शव बह कर आए हैं। ये करीब तीन से चार दिन पहले के बताए जा रहे हैं। सभी शव क्षत-विक्षत स्थिति में हैं। वहीं गंगा नदी में उतराती मिली इन लाशों को लेकर सियासत भी गरमाने लगी है। आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव ने इस मामले को लेकर बिना नाम लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है।

तेज प्रताप यादव ने किया ये ट्वीट
लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और आरजेडी विधायक तेज प्रताप यादव ने इस मामले में सोमवार को एक ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, ‘हे गंगा पुत्र, तनिक अपनी 56 इंचीं छाती में थोड़ा ऑक्सीजन डालो ताकि आंखें थोड़ी बड़ी करके बिहार में बह रही इस गंगा को ठीक से निहार सको..! थके हुए चच्चा जी..! अगर आपसे नहीं हो पा रहा तो बेशर्मी का Limit काहे Cross कर रहे हैं, कुर्सी का मोह त्याग कर इस्तीफ़ा क्यों नहीं दे देते हैं।’

बिना नाम लिए पीएम मोदी और सीएम नीतीश पर लालू के लाल ने किया वार
तेज प्रताप यादव ने अपने ट्वीट में पीएम मोदी का नाम नहीं लेते हुए इशारों में उन्हें ‘गंगा पुत्र’ कहकर संबोधित किया है, वहीं बिहार के सीएम नीतीश कुमार को ‘चाचा’ कहते हुए अपनी बात रखी है। दूसरी ओर तेज प्रताप यादव के छोटे भाई और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी बक्सर में गंगा नदी में मिले शवों को लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने बिहार की एनडीए सरकार पर निशाना साधा।

56

तेजस्वी बोले- डबल इंजन सरकार फेल है
तेजस्वी यादव ने ट्वीट में कहा, ‘बिहार के बक्सर में सैकड़ों लाशें गंगा में तैरती मिली। कल्पना कीजिए हालात कितने भयावह है। सरकार अब भी जमीनी हकीकत को स्वीकार नहीं कर रही है। डबल इंजन सरकार फेल है इसलिए अब गांवों में भी संक्रमण फैल चुका है। अस्पताल क्या शमशानों में भी जगह नहीं। लोग लाशों को फेंकने पर मजबूर हैं।’

Bihar Coronavirus : मेरा बाबू चला गया मुझे छोड़कर…चीत्कार सुनकर कलेजा फट जाएगा…बिहार के अस्पतालों पर गंभीर आरोप

बक्सर में मिली लाशों पर जिला प्रशासन ने क्या कहा, जानिए
वहीं, बक्सर के चौसा प्रखंड में सोमवार को गंगा नदी में मिले शवों को लेकर बक्सर के जिलाधिकारी अमन समीर ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि इस घटना की जांच के लिए बक्सर के अनुमंडल पदाधिकारी और अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी को संबंधित इलाके में भेजा गया था। उन्होंने बताया कि जांच में यह बात सामने आई है कि गंगा नदी में पाए गए शव तीन से चार दिन पुराने हैं, इस कारण स्पष्ट है कि शव बक्सर जिले के नहीं हैं। ये शव गंगा नदी में सीमावर्ती राज्य से बहकर आए हैं। इस मामले में जिलाधिकारी ने बताया कि सीमावर्ती जिलों के जिलाधिकारियों से इस मामले में बातचीत भी की गई है और भविष्य में ऐसी घटना को रोकने के लिए चौकसी करने का निर्देश दिया गया है।

62

यह भी पढ़े:सपने में भगवान के दर्शन करने से क्या होता है?

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc.

Source link