अगर किसी अश्लील नाम की जगह पर रहते हैं तो मिलेगा इस ऑफर का पूरा फायदा

1224

सोशल मीडिया के साथ अन्य प्लेटफॉर्म पर एक खबर सामने आई है. इसमें एक अश्लील वेबसाइट ‘पोर्न हब’ ने अपने यूजर्स को अजीब सा ऑफर दिया है. इसके मुताबिक वेबसाइट उन लोगों को ‘फ्री प्रीमियम एक्सेस’ दे रही है जो लोग ‘अश्लील’ नामों से मिलते इलाकों में रहते हैं. खास बात यह है कि लिस्ट में एक नाम भारतीय राज्य तमिलनाडु के शहर का भी है.

खबर के अनुसार वेबसाइट ने लिस्ट में दुनियाभर के कुछ चुनिंदा अश्लील नामों वालों इलाकों शॉर्ट लिस्ट किया है. जिन नामों को इस लिस्ट में शामिल किया है उसमें प्राइवेट पार्ट से जुड़े नामों के अलावा, सेक्स टॉय, डबल मीनिंग वाले नामों के साथ जानबूझकर रखे गए शहरों के अश्लील नाम तक को शामिल किया गया है. ये खबर पोर्न हब के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर की गई है. इसके साथ एक वीडियो भी शेयर किया गया है.

3003 Porn 1 -

ट्वीट में लिखा गया है कि क्या आप लोअर डिकर यानी ऐसी जगह रहते जिसका नाम नहीं बता सकते हैं. अगर आप इनमें से ऐसे शहरों में रहते हैं जिनकी वजह से पूर्व में उन स्थानों का नाम बताने से शर्मिंदा हुए थे. इससे खीजो नहीं. अब ये ‘प्रीमियम प्लेस’ का हिस्सा हैं. लिस्ट में तमिलनाडु के एक टाउन को भी शामिल किया गया है. एक रिपोर्ट के अनुसार इसमें कनाडा, फ्रांस, अमेरिका, रूस, ब्रिटेन और भारत के करीब 50 नामों शॉर्ट लिस्ट किया गया है.