लखनऊ में सीएम योगी का भाषण और हो गई ऐसी चूक, हर तरफ मची अफरा-तफरी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में गुरुवार को सीएम योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम में काफी बड़ी चूक होते नजर आई, जिस पर सहसा विश्वास भी नहीं किया जा सकता है.

अचानक से बिजली खुल हो जाने से सीएम योगी को कुछ देर तक अपना संबोधन रोकना पड़ा

बता दें कि लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी के कार्यक्रम के दौरान अचानक से बिजली खुल हो गई. जिसके कारण सीएम योगी को कुछ देर तक अपना संबोधन रोकना पड़ा. दरअसल, योगी लखनऊ में एक कार्यक्रम को संबोधित करने के लिए गए हुए थे उस दौरान अचानक से बत्ती गुल हो गई. यह कार्यक्रम फेडरेशन ऑफ होटल एंड रेस्त्रां एसोसिएशन ऑफ इंडिया की मीटिंग के दौरान जैसे ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पोडियम के पास बोलने के लिए आए और अपना भाषण शुरू किया, तभी अचानक से बिजली चली गई और हॉल में अँधेरा छा गया.

योगी ने संबंधित अधिकारियों से कारण पूछते हुए उनकी जमकर क्लास तक लगाई

योगी ने संबोधन के दौरान लोगों का स्वागत ही किया था कि बिजली गुल हो गई. इसके थोड़ी देर बाद जब बिजली सप्लाई दुरुस्त नहीं हुई तो सीएम ने इसके पीछे का कारण भी पूछा. हालांकि, बाद में पता चला कि यूपी बिजली विभाग की जगह जेनेरेटर से पावर का इंतजाम किया गया था. इसके बाद योगी ने संबंधित अधिकारियों से कारण पूछते हुए उनकी जमकर क्लास तक लगाई.

केंद्रीय ऊर्जा राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) आरके सिंह घोषणा, 31 दिसंबर 2018 तक बिजली पहुंचाई जाएगी

बता दें कि हाल ही में केंद्रीय ऊर्जा राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) आरके सिंह घोषणा की थी कि उत्तर प्रदेश के तमाम घर तक 31 दिसंबर 2018 तक बिजली पहुंचाई जाएगी. जिसके लिये व्यवस्था को सुधारने के लिए केंद्र सरकार ने 14 हजार करोड़ की योजना को मंजूरी भी दी है.