फिल्म ‘साहो’ का टीजर है एक्शन से भरपूर

248
फिल्म 'साहो' का टीजर है एक्शन से भरपूर

साउथ के फेमस एक्टर प्रभास की आनेवाली फिल्म साहो का टीजर हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज किया गया है. मेकर्स ने सभी किरदारों के लुक से पर्दा उठा दिया है. इस फिल्म में मंदिरा बेदी, नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे की पहली झलक दिखाई है. इस फिल्म के निर्देशन सुजीत है.


फिल्म के टीजर में सिर्फ एक्शन सीन्स ही दिखाये गये है. फिलहाल इसे भारत की सबसे बड़ी एक्शन एंटरटेनर मूवी कहा जा रहा है. साहो के टीजर से कहानी का अंदाजा लगा पाना बहुत ही मुश्किल है. मेकर्स ने फिल्म की कहानी में सस्पेंस बनाकर रखा है. टीजर देखकर सिर्फ इतना मालूम पड़ता है कि प्रभास के फैंस को 15 अगस्त के दिन जबरदस्त एक्शन से भरपूर फिल्म देखने को मिलेगी.

imgpsh fullsize anim 28 1 -


बता दें कि साहो फिल्म में एक्शन सीन्स के लिए भारी भरकम पैसा खर्च किया गया है. दुबई के बुर्ज खलीफा में मूवी के कई खतरनाक एक्शन सीन्स शकिये गये है. साथ ही इसमें प्रभास और श्रद्धा कपूर के बीच केमिस्ट्री दिखाई गई है. साहो के टीजर को सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है.

यह भी पढ़ें : नई वेब सीरीज ‘एम.ओ.एम.-मिशन ओवर मार्स’ का पोस्टर रिलीज

साहो का टीजर सामने आने के बाद फैंस को ट्रेलर का इंतजार है और प्रभास की बाहुबली 2 की रिकॉर्डतोड़ कमाई के बाद, साहो से भी बंपर कमाई की उम्मीद की जा रही है.