हमारी पार्टी सत्ता में आई तो तुरंत बनेगा राम मंदिर- प्रवीण भाई तोगड़िया

498

शामली: इस समय पांच राज्यों में चुनावी वातावरण बना हुआ और जल्द ही आगामी लोकसभा चुनाव होने वाले है, इस बीच तमाम नेताओं के लिए राम मंदिर निर्माण एक बड़ा विवाद बना हुआ है.

प्रवीण तोगड़िया ने शामली पहुंचकर वर्तमान सरकार पर जमकर निशाना साधा

राम मंदिर निर्माण को लेकर कई पार्टियों के नेताओं को तर्क-वितर्क करते हुए देखा गया है. इसी कड़ी में अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण भाई तोगड़िया ने शामली पहुंचकर वर्तमान सरकार पर जमकर निशाना साधा है. ये ही नहीं बुलंदशहर में हुई घटना को लेकर उन्होंने सरकार को जिम्मेदार ठहराया है. बवजूद इसके उन्होंने  गौकशी को यूपी सरकार का साजिश बताई है.

praveen togadia gave the statement on ram mandir 1 news4social -

बता दें कि अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष तोगड़िया कार्यकर्ताओं की मीटिंग में शामली पहुंचे थे. जहां तोगड़िया ने राम मंदिर निर्माण और बुलंदशहर हिंसा को लेकर भाजपा सरकार पर हमला करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ा. उन्होंने कहा कि साढ़े चार सालों तक बीजेपी राम मंदिर के मुद्दे को लेकर आम नागरिक को भ्रमित करने की कोशिश कर रहीं है. यह अहम मुद्दा सिर्फ भाजपा पार्टी के लिए सिर्फ चुनावी माहौल तैयार करने को लेकर है. हांलाकि इसके उन्होंने कहा कि अगर उनकी सरकार बनती है तो महज एक 1 सप्ताह के अंदर राम मंदिर का निर्माण करके दिखाएगें.

1 सप्ताह के अंदर राम मंदिर का निर्माण करके दिखाएगें- तोगड़िया

बुलंदशहर हिंसा के मसले पर अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं को भी तोगड़िया ने निर्दोष बताते हुए सरकार को ही इसका दोष दिया है. उन्होंने आगे कहा कि जब वह लाखों की मात्रा में मुस्लिम इकट्ठा होने थे तो वहां पर गौ हत्या क्यों होने दी गई? तोगड़िया ने इस गौ हत्या पर भी भाजपा की ही कोई साजिश बताई है. उन्होंने कहा कि मौत किसी हिंदू बेटे की हो या फिर पुलिस इंस्पेक्टर का मलाई कोई और ही खाएगा.

praveen togadia gave the statement on ram mandir 2 news4social -