वायरल वीडियो: गर्भवती महिला ने बच्चे के साथ किया ऐसा काम कि हर कोई हो रहा हैरान

307

एक तरफ कहा जाता है कि बच्चों को प्यार से समझाना चाहिए और अच्छे से पेश आना चाहिए तो वहीं एक महिला ने बच्चे को सबक सिखाने के लिए ऐसा किया जिसकी किसी को भी उम्मीद नहीं थी. सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसको देखकर लोग काफी हैरान है. एक महिला ने छोटे बच्चे को सबक सिखाने के लिए उसे टांग अड़ाकर गिरा दिया. दिलचस्प बात ये है कि ये हरकत करने वाली महिला गर्भवती थी  जिस वजह से उसकी इस हरकत की और ज़्यादा निंदा हो रही है. लोग इसे शर्मनाक बता रहे हैं.

Woman deliberately tripped boy 1 news4social -

दरअसल चीन के बाओजी शहर में एक रेस्तरां में एक 4 साल का बच्चा बार-बार दरवाज़े से अंदर-बाहर होकर खेल रहा था. दरवाज़े के पास ही 7 महीने की प्रेग्नेंट महिला अपने पति के साथ बैठी हुई थीं. बच्चे को बार-बार अंदर-बाहर देख वो इतनी परेशान हो जाती है कि उसको सबक सिखाने का प्लान बना लेती हैं. बच्चा जैसे ही फिर बाहर जाने की कोशिश करता है तो वो बीच में पैर अड़ा देती हैं. जिसके बाद बच्चा ज़ोर से गिर जाता है.

इस वीडियो को यूट्यूब पर CGTN ने अपलोड किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चा दरवाज़े की ट्रांस्पेरेंट पन्नी से खेल रहा है. गिरने के बाद बच्चा इतनी बुरी तरह से गिरा कि उसे अस्पताल ले जाना पड़ा. मां ने जैसे ही रेस्टोरेंट का CCTV फुटेज देखा तो उनकी आंखें फटी की फटी रह गईं. उन्होंने देखा कि ये कोई हादसा नहीं है बल्कि एक महिला ने बच्चे को गिराया है. जिसके बाद उन्होंने पुलिस को कॉल किया.

पुलिस ने बताया कि ऐसे में महिला पर 10 दिन की जेल और हज़ार युआन का जुर्माना लगता है. लेकिन महिला 7 महीने की प्रेग्नेंट है इस वजह से उसे जेल नहीं भेजा गया. लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी इस हरकत को काफी शर्मनाक बताया जा रहा है.