विपक्ष द्वारा एयर स्ट्राइक पर सबूत मांगने पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा, देश के 130 करोड़ लोग ही मेरा सबूत हैं।

सरकार की एयरस्ट्राइक पर सवाल उठाने वाले विपक्षी नेताओं का प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने क़रारा जवाब दिया है। पीएम मोदी ने कहा कि बालाकोट हवाई हमले के सबूत मांगकर विपक्षी नेता पाकिस्तान को खुश करने में लगे हुए हैं। देश के 130 करोड़ लोग ही मेरा सबूत हैं।

ग़ाज़ियाबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए नरेन्द्र मोदी अपने विरोधियों पर जमकर बरसे। मोदी ने कहा कि क्या आप (जनता) ऐसा कुछ करेंगे, जिससे पाकिस्तान ख़ुश हो या पाकिस्तान ताली बजाए ? , लेकिन विपक्ष के हमारे कुछ नेता पिछले 10 दिन से यही काम कर रहे हैं। इन लोगों को पहचानिए। इन्हें देश की चिंता नहीं है, बल्कि ये लोग जेल जाने से डरे हुए हैं। यही कारण है कि वे केंद्र की सत्ता पर काबिज होना चाहते हैं। क्या पाकिस्तान मूर्ख है ? जो यह कहेगा कि हम पर हमला हुआ ? लेकिन, ये हमारे ही लोग हैं, जो सबूत मांग रहे हैं। विपक्षी दल साफ तौर पर सुन लें। 130 करोड़ लोगों का भरोसा ही मेरा सबूत है। कृपया पाकिस्तान को खुश करने का खेल बंद कीजिए।

इस दौरान पीएम मोदी ने कहा 26 फरवरी को हुई एयर स्ट्राइक के बाद आपने ध्यान दिया होगा कि केन्द्र सरकार इसके बारे में चुप थी, लेकिन हवाई हमले के बाद हम सोए नहीं थे। यह चौकीदार जाग रहा था। हमने बहादुरी का प्रदर्शन किया, लेकिन हम शांत थे और कोई श्रेय नहीं लिया। यह पाकिस्तान था, जिसने पहले ट्वीट किया और सुबह 5 बजे से ही चिल्लाना शुरू कर दिया। यह पाकिस्तान था, जिसने भारत के साहसिक कदम के बारे में बताया।