फिल्म ‘लव हैकर्स’ के दौरान प्रिया प्रकाश वारियर की शानदार फोटो हुई वायरल

569
social media
फिल्म 'लव हैकर्स' के दौरान प्रिया प्रकाश वारियर की शानदार फोटो हुई वायरल

प्रिय प्रकाश वारियर जिसने अपनी आंखो के इशारों से ही सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रखी थी. अपने आंखों के इशारों से पूरे देश के दिलों की धड़कनो को तेज कर दी थी. अब प्रिय प्रकाश वारियर अपने फैन्स के लिए लेटेस्ट सरप्राइज लेकर आई है. इन दिनों प्रिया अपनी फिल्म लव हैकर्स की शूटिंग में लगी हुई है. जिसकी शूटिंग मुंबई में हो रही है.

इस फिल्म की शूटिंग की बहुत ही शानदार फोटो वायरल हो रही है. इन फोटो में उनका ग्लैमरस अंदाज देखा जा सकता है. बता दें कि प्रिया प्रकाश वारियर ने अपने करियर की शुरुआत मलयालम फिल्म ‘ओरू अदार लव के जरिए किए थे. जिसके बाद फिल्म के एक वीडियो ने उन्हें इंटरनेट सेंसेशन बना दिया था.

imgpsh fullsize anim 31 -

प्रिया प्रकाश वारियर इन दिनों अपने दूसरे बॉलीवुड प्रोजेक्ट ‘लव हैकर्स’ की शूटिंग में जोर-शोर से व्यस्त हैं. ‘लव हैकर्स’ में प्रिया प्रकाश वारियर के साथ सिद्धार्थ महाजन लीड रोल में नजर आएंगे. वहीं इस फिल्म को मयंक प्रकाश श्रीवास्तव डायरेक्ट कर रहे हें. ‘लव हैकर्स’ एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है जिसमें साइबर क्राइम से जुड़ी लोगों की समस्या को विषय बनाया गया है.

यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13 : शो से बाहर निकलते ही मधुरिमा को मां से मिला वेलकम होम सरप्राइज

प्रिया प्रकाश वारियर फिल्म में एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं जो साइबर क्रिमिनल्स का शिकार बन जाती हैं. इस फिल्म में यह भी दिखाया गया है कि कैसे यह लड़की इस जाल से बाहर निकलती है. प्रिया प्रकाश की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग 74 लाख के आंकड़े को पार कर चुकी है. यहां तक कहा जाता है कि वे प्रमोशनल पोस्ट के लिए आठ लाख रु. तक चार्ज करती हैं.