देसी गर्ल और अमेरिकन सिंगर निक की डेस्टिनेशन वेडिंग का हुआ खुलासा, जानिए कहा करेंगे शादी

464

नई दिल्ली: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपना लोहा मानवा चुकी प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियां में छाई हुई है. प्रियंका ने अपने काम से जितना ज्यादा नाम बॉलीवुड में कमाया है उतना ही उन्हें हॉलीवुड में भी सहाराया गया  है. इसलिए ही आज वह ‘ग्लोबल आइकॉन’ के नाम से भी जानी जाती है.

दोनों की सगाई बॉलीवुड और हॉलीवुड में भी काफी चर्चाओं  में रहीं

बता दें कि प्रियंका इन दिनों अमेरिकन सिंगर और एक्टर निक जोनस को डेट कर रहीं है. कुछ दिनों पहले ही उनकी रोक की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में तेजी से फैली थी. दोनों की सगाई बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी काफी चर्चाओं का विषय बनी हुई है. अब सभी की निगाहें उनकी शादी पर है, और खबर यह आ रहीं है कि प्रियंका चोपड़ा और निक ने डेस्टिनेशन वेडिंग करने का सोचा है. देसी गर्ल ने सगाई से जहां एक तरफ लोग को दंग कर दिया था वहीं उनके फैंस इस न्यूज से काफी खुश दिखे. ये सब उनके सोशल मीडिया में उनके फैंस क्लब द्वारा डाली गई तस्वीरें बाया करती है. अब बस दोनों की शादी का सभी को बेसब्री से इंतजार है.

priyanka nick jonas wedding date 1 news4social -

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा और निक का रोका आज, जल्द ही करेंगे सगाई की घोषणा

priyanka nick jonas wedding date 3 news4social -

प्रियंका-निक हवाई में शादी करने का प्लान कर रहें है

कुछ समय पहले एक रिपोर्ट सामने आई है जिसमें इन दोनों की डेस्टिनेशन वेडिंग से जुड़ी जानकारी का पता चला है. रिपोर्ट के अनुसार, प्रियंका-निक हवाई में शादी करने का प्लान कर रहें है. क्योंकि दोनों बेवजह की पब्लिसिटी से दूर रहने चाहते है और एक नॉर्मल वेडिंग करना चाहते है. बताया जा रहा है कि निक को हवाई के आइलैंड काफी पसंद भी है. इन्हीं वजहों से दोनों कपल हवाई में शादी की प्लानिंग कर रहें है.

priyanka nick jonas wedding date 2 news4social -

प्रियंका ने 18 अगस्त को इंस्टाग्राम पर निक जोनस के साथ अपनी सगाई की कुछ तस्वीरें शेयर

बहरहाल, इस रिपोर्ट में अभी तक कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आई है. लेकिन, कहा जा रहा है कि दोनों स्टार अपनी शादी की जानकारी अपने फैंस तक जल्द ही शेयर करेंगे. बता दें कि पीसी यानी प्रियंका ने 18 अगस्त को इंस्टाग्राम पर निक जोनस के साथ अपनी सगाई की कुछ तस्वीरें शेयर भी की थी और रिश्ते की ऑफिशियल ऐलान भी किया था. इस स्पेशल दिन पर प्रियंका के साथ उनकी फैमिली और क्लोज फ्रेंड्स मौजूद थे. इस रोका सेरेमनी में निक जोनस की फैमिली भी शामिल थी. इसके बाद उन्होंने सगाई की पार्टी भी रखी थी, जिसमें कई बॉलीवुड हस्तियों ने शिरकत किया था.

priyanka nick jonas wedding date 4 news4social -priyanka nick jonas wedding date 5 news4social -