अवैध निर्माण पर देसी गर्ल को मिला बीएमसी से नोटिस

224

नई दिल्ली: एक बार फिर से देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अखबारों की सुर्खियों में छाई हुई है. इस बार प्रियंका अपने लुक या अपने नए बॉयफ्रेंड की वजह से चर्चाओं में नहीं है बल्कि इस बार उनको अवैध निर्माण के मामले पर नोटिस भेजा गया है. दरअसल, बीएमसी ने ग्लोबल आइकॉन प्रियंका को यह नोटिस अंधेरी वेस्ट इलाके के ओशिवारा स्थित ऑफिस में अवैध निर्माण करने पर कानूनी नोटिस जारी किया है.

iLLEGAL CONSTRUCTION -

स्थानीय लोगों ने की पीसी की शिकायत

आपको बता दें कि ओशिवारा स्थित दफ्तर और नजदीक में ही बने एक अन्य कमर्शियल कॉम्प्लेक्स के अंदर कथित तरीके से अवैध निर्माण के कारण ही पीसी यानि प्रियंका को नोटिस भेजा गया है. जानकारी के मुताबिक, प्रियंका ने यह कमर्शियल कॉम्प्लेक्स करिज्मा ब्यूटी स्पा और सलून को किराए पर दिया है. वहीँ बीएमसी के कुछ अधिकारियों के अनुसार, इस मामले में म्युनिसिपल कॉर्पोरेट समेत अन्य लोगों से शिकायत मिली है. वहीं शिकायत के बाद बीएमसी के अधिकारी ने करिज्मा ब्यूटी स्पा ऐंड सलून का निरीक्षण कर शिकायत को सही पाया था.

BMC notice -

इस मामले पर बीएमसी ने प्रियंका चोपड़ा और किराएदार के खिलाफ नोटिस भेजकर अवैध निर्माण को तुड़वाने का आदेश दिया है. शिकायत करने वालों का आरोप यह था कि स्पा में निर्माण संबंधी कई गैरकानूनी बदलाव किए गए है. बहरहाल, बीएमसी की तरफ से एक महीने का वक्त मिला है. वहीं इस नोटिस में यह तक लिखा गया है कि अगर अवैध निर्माण के एक महीने के भीतर तक नहीं हटाया गया तो बीएमसी को खुद इस मामले को लेकर कार्यवाही करनी पड़ेगी. बता दें बीएमसी द्वारा जांच से यह पता चल है कि चोपड़ा परिवार इसका इस्तेमाल दफ्तर के रूप पर करता है. यहां भी निर्माण संबंधित नियमों का उल्लंघन मिला.

यह भी पढ़ें: रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर राजू हिरानी और रणबीर कपूर की संजू

देसी गर्ल इस समय देश से बाहर है

गौरतलब है कि देसी गर्ल इस समय भारत में नहीं है. प्रियंका कुछ समय पहले ही अपने बॉयफ्रेंड निक के साथ इंडिया आई थी. इस दौरान उनको मीडिया के कैमरों ने कई जगहों में स्पॉट भी किया गया. प्रियंका को निक के साथ आकाश अंबानी की सगाई में भी स्पॉट किया गया था. प्रियंका इस वक्त ब्राजील में है. प्रियंका को विलामिक्स फेस्टिवल में निक जोनस के परफॉमेंस के दौरान देखा गया था. पर अब इस नोटिस के बाद शायद प्रियंका को भारत दुबारा वापिस आना पड़ सकता है.

Prinkss BF -