Punjab Election: पंजाब में चुनाव जीते तो चन्‍नी ही बनेंगे सीएम? कांग्रेस ने सोनू सूद के वीडियो से दिया बड़ा संकेत

70


Punjab Election: पंजाब में चुनाव जीते तो चन्‍नी ही बनेंगे सीएम? कांग्रेस ने सोनू सूद के वीडियो से दिया बड़ा संकेत

हाइलाइट्स

  • कांग्रेस ने सीएम चन्नी की अगुआई में चुनाव लड़ने का दिया संकेत
  • सोनू सूद वीडियो में कह रहे हैं, जिसे बताना न पड़े कि वह सीएम कैंडिडेट है
  • सोनू सूद ये भी कह रहे- जिसे जबरदस्ती कुर्सी पर लेकर लाया जाए असली राजा वही

चंडीगढ़
पंजाब विधानसभा चुनाव (Punjab Election) के लिए कांग्रेस (Congress) की ओर से मुख्‍यमंत्री पद का उम्‍मीदवार कौन होगा, इस पर अब विराम लगता दिख रहा है। कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट हुए एक वीडियो में इशारा कर दिया गया है क‍ि अगर कांग्रेस जीतती है तो सीएम चरणजीत चन्नी ही होंगे।

सोमवार को कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर बॉलीवुड स्टार सोनू सूद का एक वीडियो जारी किया है। इसमें सोनू ने नए सीएम की खूबियों पर बात की हैं और उसके बाद वीडियो में चन्नी के फुटेज हैं, लेकिन इस वीडियो से सिद्धू नहीं हैं। इस वीडियो में एक तरफ सीएम चन्नी की अगुआई में चुनाव लड़ने का संकेत है तो दूसरी तरफ सिद्धू पर भी इशारों में निशाना साधा गया है। सोनू सूद वीडियो में कह रहे हैं, जिसे बताना न पड़े कि वह सीएम कैंडिडेट है, वही असल में सही मुख्यमंत्री होता है।

वीडियो में सोनू सूद ये कहते हुए भी दिखाई दे रहे हैं कि असली चीफ मिनिस्टर वो या असली राजा वो, जिसको जबरदस्ती कुर्सी पर लेकर लाया जाए। उसको संघर्ष ना करना पड़े। उसको बताना ना पड़े कि मैं चीफ मिनिस्टर का उम्मीदवार हूं, मैं इसके लायक हूं। वह ऐसा होना चाहिए जो बैकबेंचर हो, उसको पीछे से उठाकर लेकर आएं और बोलें कि तू इसके काबिल है, तुम बनो। वो जो बनेगा वो देश बदल सकता है।

वीडियो में नहीं हैं सिद्धू
वीडियो क्लिप से सिद्धू का चेहरा पूरी तरह से गायब है। पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर चुकी है। कांग्रेस ने पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी के नेतृत्व में गुरुवार को हुई केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में पंजाब में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए 86 उम्मीदवारों की लिस्‍ट जारी की थी।

न ख़ुदा ही मिला न विसाल-ए-सनम… चन्नी के भाई की नौकरी भी गई, टिकट भी न मिला, अब निर्दलीय ठोंकेंगे ताल
सोनू सूद की बहन मालविका सूद कांग्रेस पार्टी में शामिल हुई हैं। उन्हें सीएम चन्नी और नवजोत सिंह सिद्धू ने पार्टी की सदस्यता दिलाई। कांग्रेस में शामिल होने के बाद मालविका सूद ने सीएम चन्नी की सिद्धू के सामने तारीफ की थी। उन्होंने कहा था क‍ि बीते दिनों चन्नी साहब के फैसलों से पूरे पंजाब में उनकी वाहवाही हो रही है। इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी सबसे पुरानी पार्टी है। हम सबको कांग्रेस को सबसे ऊपर ले जाना है।

channi

सीएम चन्‍नी। फाइल फोटो



Source link