सवाल 55- लड़कियों को किस वक्त शारीरिक संबंध बनाने में मजा आता हैं ?

0
29057

सवाल 55- लड़कियों को किस वक्त शारीरिक संबंध बनाने में मजा आता हैं ? – (ladki ko kab man karta hai)

दोस्तों और प्यारे साथियों आज एक बार फिर से आप लोगों के सवालों का जवाब देने के लिए हम आपकी सेवा में हाज़िर हो गए हैं। आप में से कई युवाओं व शादीशुदा मर्दों ने सवाल पूछा है कि ‘’ लड़कियों को  किस वक्त शारीरिक संबंध बनाने में मजा आता हैं?’’। सवाल की तरह इसका जवाब भी बहुत मज़ेदार है। तो चलिए जानते हैं इस सवाल का जवाब।

दरअसल, शादीशुदा मर्दों और औरतों को शारीरिक संबंधों को लेकर यह दुविधा रहती है कि उनका पार्टनर यौन गतिविधियों के लिए कब उत्तेजित होता है। कई बार यह सोचकर पुरूष और महिला कठिनाई में पड़ जाते हैं कि उनके पार्टनर में कब यौन की फीलिंग्स जागती है। इसे लेकर दोनों की शादीशुदा ज़िन्दगी में उथल-पुथल मची रहती है।

1 अगर मनुष्य व अन्य जीवों की बात की जाए तो उनमें सबसे बड़ा अंतर यह होता है कि मनुष्यों के लिए यौन क्रियाओ के लिए कोई विशेष मौसम या समय नही होता हैं। वह जब चाहे इसमें सक्रिय होकर अपनी कामुकता की ज़रूरत को पूरा कर सकते हैं। वहीं, अधिकांश अन्य जीवों में इसके लिए एक निर्धारित मौसम या समय होता है ।

2- दरअसल, महिलाओं का अच्छे यौन संबंध के लिए तैयार होना बेहद ज़रूरी है। महिलाएं या लड़की तभी यौन क्रिया में दिलचस्प दिखाती हैं जब वह मानसिक व शारीरिक तौर पर स्वस्थ व सुरक्षित महसूस करती हैं। अंत में इतना ही कहेंगे कि शारीरिक संबंध के लिए महिला का ख़ुश होना अति आवश्यक है।

3- आज की तारीख़ में इंटरनेट के माध्यम से पोर्न देखना सामान्य बात हो चुकी है। इसलिए महिलाएं व पुरूष दोनों पोर्न देखने के बाद रोमांस करना बहुत पसंद करते हैं।

4- दरअसल, महिलाओं और मर्दों को शराब पीकर यौन संबंध करने में बहुत मज़ा आता है। शराब पीने से दोनों की उत्तेजनाएं बढ़ जाती हैं और उस हालत में शारीरिक संबंध बनाना उन्हें बहुत अच्छा लगता है।

5- यौन क्रियाओं में शामिल होना इंसानी जिस्म की ज़रूरत बताया गया है। इसलिए महिला व पुरूष दोनों को बेहिचक इसे करना चाहिए।

6- एक शोध में यह भी पता चला है कि 18 से 26 की आयु की महिलाओं की तुलना में 26 से 45 आयु व की महिलाएं यौन क्रियाओं के प्रति ज्यादा रोमांचित होती है। इसलिए अगर आपकी या आपके पार्टनर की उम्र  26 से 45 के बीच में है तो आपकी यौन जीवन शानदार हो सकती है।

7- वहीं, कुछ वैज्ञानिक शोध ये भी बताते हैं के माहवारी के कुछ दिनों के बाद तक महिलाएं यौन संबंधों के प्रति कुछ ज्यादा ही उत्तेजित रहती हैं।

आशा करता हूं कि आप सभी को इस सवाल का जवाब मिल गया होगा। आप लोग ऐसे ही सवाल पूछते रहिए हम उन सवालों के जवाब आपको खोजकर देते रहेंगे। आप कमेंट बॉक्स में अपनी राय और कमेंट करके अपने सवाल पूछ सकते है। इस सवाल को पूछने के लिए आपका धन्यवाद।

ये भी पढ़ें : जानिए, एक अच्छे सेक्स जीवन के लिए ये हैं दस अच्छी सलाह