सवाल 61- शादीशुदा औरतें लड़कों से मोहब्बत क्यों करने लगती हैं ?

4264
Married-Women

दोस्तों और प्यारे साथियों आज एक बार फिर से आप लोगों के सवालों का जवाब देने के लिए हम आपकी सेवा में हाज़िर हो गए हैं। आप में से कई लड़कों, पुरूषों और महिलाओं ने हमसे सवाल पूछा है कि ‘’शादीशुदा औरतें लड़कों से मोहब्बत क्यों करने लगती हैं’’? यह सवाल कई मायनों में ज़रूरी है क्योंकि शादीशुदा औरतें नौजवान लड़कों की चाहत में इस क़दर डूब जाती हैं कि उन्हें अपनी घर-गृहस्थी का भी ख्याल नहीं रहता है। ऐसे में जानना ज़रूरी है कि विवाहित महिलाएं अपने से कम उम्र वाले युवाओं के प्यार में क्यों पड़ती हैं।

1- शादी से पहले जब एक लड़की शादी के बाद मिलने वाले सुख के सपने बुनती है, लेकिन कई दफ़ा विवाह होने जाने के बाद उसे मनचाहा सुख नहीं मिलता है। ऐसे में उसका किसी ग़ैर-मर्द या युवा लड़कों की तरफ़ आकर्षित हो जाती है।

2- आज के जवान लड़कों को शादीशुदा औरतों से इश्क करने में ज़्यादा रूचि रहती है क्योंकि आमतौर  पर एक अविवाहित लड़की उनको आकर्षित नज़र नहीं आती है और अगर शादीशुदा महिला परेशान हो तो वह सरलता से किसी भी लड़के से मोहब्बत करने लगती हैं।

3- शादी करने के बावजूद महिला के किसी लड़के से प्यार अपनी ज़रूरत पूरी करने के लिए भी करती है। पति से संतुष्टि न मिलने पर शादीशुदा महिलाएं लड़कों से सिर्फ इसलिए भी चाहत करती है कि उन्हें शारीरिक संतुष्टि चाहिए होती है।

Married Women 1 -

4- कई दफ़ा पारिवारिक झगड़े से तंग आकर शादीशुदा औरतें किसी ऐसे शख्स की तलाश करती है, जिसके साथ वह अपना दुख-दर्द साझा कर सके। इस वजह से भी कई महिलाएं लड़कों की तरफ़ रीझती हैं। ऐसे में कुछ लड़के भी उनके इशारों को समझकर मन ही मन में प्यार की चिंगारी जलाना शुरू कर देते हैं।

5- शादी होने से पहले बार-बार लड़कियां के मन यही सवाल कौंधता है कि जिस घर में वह जाने वाली है, वहां का माहौल कैसा होगा। होने वाला पति कैसा होगा, परिवार में सुख तो मिलेगा। अगर उसे अपनी ख्वाहिशों के अनुसार चीज़ें नहीं मिलती है तो वह दुखी हो जाती है और इस मानसिक दुख को बांटने के लिए किसी लड़के का सहारा ढूंढ़ती है।

6- अमूमन शादी होने के कई सालों के बाद औरतों को तंदुरूस्त लड़कें पसंद आते हैं क्योंकि उम्र बढ़ने के साथ उनकी शारीरिक उत्तेजना बढ़ जाती है। ऐसे में ये महिलाएं ज़्यादा स्टेमिना वाले लड़कों की तरफ़ आकर्षित होती है। इस तरह के आकर्षण को प्यार का नाम नहीं दिया जा सकता। महिलाओं की ओर से इस तरह की जाने वाली मोहब्बत को शारीरिक भूख का नाम दिया जा सकता है।

7- अक्सर नौजवानों लड़कों की फितरत में शादीशुदा औरतों भार ज्यादा होता है क्योंकि कुछ लड़कों सिर्फ शादीशुदा महिलाओं से इश्क़ लड़ाने में मज़ा आता है।

Married Women 2 -

आशा करता हूं कि आप सभी को इस सवाल का जवाब मिल गया होगा। आप लोग ऐसे ही सवाल पूछते रहिए हम उन सवालों के जवाब आपको खोजकर देते रहेंगे। आप कमेंट बॉक्स में अपनी राय और कमेंट करके अपने सवाल पूछ सकते है। इस सवाल को पूछने के लिए आपका धन्यवाद।

ये भी पढ़ें : सवाल 55- लड़कियों को किस वक्त शारीरिक संबंध बनाने में मजा आता हैं ?