तो अब राधे माँ पर लटकी कोर्ट की तलवार!

645
तो अब राधे माँ पर लटकी कोर्ट की तलवार!
तो अब राधे माँ पर लटकी कोर्ट की तलवार!

धर्म की आड़ में अपराध करने से बाज नहीं आते है, ये धर्म के रखवाले। जी हाँ, हाल ही में बाबा राम रहीम का प्रकरण हुआ, जिसमें बाबा को दोषी कराने के साथ ही उन्हें जेल भी भेज दिया गया है, जिसके बाद उनके समर्थकों ने हरियाणा में जमकर उपद्रव मचाया था, जैसे-तैसे पुलिस मामलें को शांत कराने में सफल हुई थी कि अब एक और मामला सामने आता दिख रहा है। जी हाँ, राम-रहीम के बाद अब राधे मां की मुश्किलें बढ़ सकती है।

आपको बता दें कि डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम के जेल जाने के बाद अब खुद को देवी का अवतार बताने वाली राधे मां की मुश्किलें भी बढ़ सकती हैं। जी हाँ, पंजाब में एक शख्स ने हाईकोर्ट से राधे मां के खिलाफ मामला दर्ज कराने की अपील की है। खबर के मुताबिक, पंजाब के फगवाड़ा निवासी सुरेंद्र मित्तल ने पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में याचिका दाखिल कर स्वंयभू देवी अवतार राधे मां के खिलाफ मामला दर्ज कराने की अपील की थी, मामलें पर सुनवाई करते हुए पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने कपूरथला पुलिस को फटकार लगाई है।


कोर्ट ने पुलिस को लगाई फटकार….

पुलिस द्वार रिपोर्ट न लिखे जाने पर कोर्ट ने पुलिस को फटकार लगाई। फटकार लगाते हुए हाईकोर्ट ने पुलिस से पूछा है कि अब तक इस मामले में एफआईआर क्यूं नहीं दर्ज की गई?

राधे मां पर आरोप……

आपको बता दें कि सुरेंद्र मित्तल ने कुछ महीने पहले राधे मां के खिलाफ पंजाब पुलिस को शिकायत दी थी कि राधे मां उसको रात-बेरात फोन करके परेशान करती है और डरा-धमकाकर उसे अपने खिलाफ बोलने से रोकने की कोशिश कर रही है।

पुलिस को देना होगा जवाब…

आपको बता दें कि पंजाब पुलिस को अब इस मामले में हाईकोर्ट के सामने 13 नवंबर से पहले जवाब देना है। साथ ही पुलिस को यह भी बताना है कि यह मामला आपराधिक मामला बनता है या नहीं। साथ ही अगर यह आपराधिक मामला बनता है तो अब तक इस मामले की रिपोर्ट दर्ज क्यों नहीं की गई? इन सभील सवालों के जवाब पुलिस को कोर्ट को देने होंगे।

बहरहाल, मामला आपराधिक साबित होता है या नहीं यह तो खैर वक्त ही बताएगा, लेकिन एक बात तय है कि अगर ऐसा हुआ तो राधे मां की मुश्किलें बढ़ सकती है।