‘राधे मम्मी’ का वीडियो देखकर सनी लियोनी भी शरमा जाएगी

8460

इस वीडियो को गौर से देखिए तो आपको पहचानने में जरा भी दिक्कत नहीं होगी, ये हैं तथाकथित भक्तों की राधे मम्मी। दैहिक उन्माद में बदहवास ये औरत बेहिचक अपनी हवस का प्रदर्शन कर रही है। ये जिस तरह से अपना कमर मटका रही है, वो बेहद ही अश्लील है। हाल ही में अखाड़ा परिषद ने फर्जी बाबाओं की एक लिस्ट जारी की थी उसमें इसका भी नाम था।

अपने आप को देवी का अवतार कहने वाली ये औरत, जिसके ऊपर आपराधिक मुकदमें चल रहे हैं। दरअसल अखाड़ा परिषद के अनुसार फर्जी है। इस वीडियो में इसने अश्लीलता की सारी हदें पार कर दी, इसके डांस स्टेप से साफ जाहिर हो रहा है कि ये शारीरिक उन्माद फैलाती है। इसके आस-पास के लोगों पर इसका प्रभाव इसकी भक्ति के कारण नहीं बल्कि इसके दैहिक आकर्षण से है। अपने आप को तथाकथित रूप से मां कहने वाली ये अश्लील औरत धर्म के नाम पर समाज को कलंकित कर रही है।

IMG 10102017 155113 0 -

जिस पुरूष के गोद में चढ़कर ये अश्लील रूप से अपना कमर मटका रही है उसका नाम ‘टल्ली बाबा’ है जैसा कि उसके नाम से ही उसके चरित्र का पता चलता है। ये व्यक्ति इस औरत का बेहद ही करीबी माना जाता है। बता दें कि राधे मम्मी के पैसों और प्रोग्राम से संबंधित सारे फैसले, उसको गोद में लेकर शारीरिक उन्माद में वशीभूत उसका ये टल्ली बाबा ही करता है। इस वीडियो को मुंबई का बताया जा रहा है

धर्म और समाज को कर रहे हैं कलंकित

हमारे देश में वैश्यावृति को गलत माना जाता है, जबकि उनका स्थान एक निर्धारित जगह पर और पर्दे के पीछे होता है। यही नहीं हर औरत वैश्यावृति स्वेच्छा से नहीं करती। कुछ को मजबूर किया जाता है तो कुछ को गरीबी और भूख के कारण करना पड़ता है, कम से कम हमारे यहां तो ऐसा ही है। लेकिन धर्म के आढ़ में आजकल कुछ लोग समाज को कलंकित करने पर जुटे हैं।

व्यक्ति पूजा से बचें

धर्म के नाम पर हमें व्यक्ति पूजा से बचने की जरूरत है। धर्म का आधार इश्वर पर विश्वास करना है ना कि किसी पाखंडी या हवस के आगोश में फंसे व्यक्ति की पूजा करना और उसके किसी भी बात पर आंख मूंदकर विश्वास कर लेना।