गुजरात दंगों पर फिल्म बनाने वाले राहुल ने कहा- किसी के असर में वोट न डालें

लोकसभा चुनाव को लेकर सिर्फ नेताओं ने ही नही बल्कि कई कालाकारों ने भी काफी रुची दिखाई है. ऐसे में कहा जा सकता है कि लोकसभा चुनाव को लेकर सियासत काफी गरमाई हुई है चाहे वो नेता हो या फिर फिल्म डायरेक्टर. राहुल ढोलकिया ने टीवी पर चलने वाले कार्यक्रमों पर निशाना साधा है और वोटरों से ट्वीट कर अपील की है कि शराब के नशे में गाड़ी चलाने से बड़ा अपराध टीवी के बहकावे में आकार वोट डालना है. ढोलकिया का ये ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है.

राहुल ढोलकिया एक फिल्म निर्देशक – निर्माता और लेखक है, जो बॉलीवुड फिल्म ‘परजानिया’ के लिए मशहूर है और उन्हे इस फिल्म के लिए राष्ट्रीय पुरूस्कार से भी सम्मानित किया जा चुका है. बता दे कि राहुल ढोलकिया की ये फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित थी जो गुजरात दंगों पर बनाई गई थी. शानदार फिल्म बनाने वाले राहुल ढोलकिया ने वोटरों से अपील किया है कि वोट देने के लिए टीवी के बहकावे में न आए .


दरअसल, चुनाव में कोई पीछे नही है. ऐसे ही एक मशहूर डायरेक्टर राहुल ढोलकिया भी राजनीति के माहौल में काफी जोशीले दिखाई दे रहे हैं. वैसे भी राहुल ढोलकिया अपनी बेबाकी के लिए पहचाने जाते हैं और सोशल मीडिया पर सामाजिक सरोकारों को लेकर काफी सक्रिय रहते हैं.

राहुल ढोलकिया बॉलीवुड के उन डायरेक्टरों में से एक है, जो कि विषय पर आधारित फिल्में बनाते हैं. बात दे कि गुजरात दंगो पर आधारित फिल्म परजानिया में नसीरूद्दीन शाह, सारिका और जाकिर हुसेन जैसे कलाकारों के साथ काम किया था. यही नहीं, राहुल ढोलकिया ने शाहरुख खान के साथ गुजरात के शराब माफिया पर आधारित फिल्म ‘रईस’ भी बनाई थी. लेकिन लोकसभा चुनाव 2019  में वे जमकर ट्वीट कर रहे हैं.