राहुल बोले- मायावती-अखिलेश का कंट्रोल मोदी के हाथ में है

154

सियासी लड़ाई में यूपी के मैदान में अकेली लड़ रही कांग्रेस पार्टी अपने विरोधियों पर हमलावर है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी लेकर अखिलेश यादव और मायावती पर निशाना साधा। उन्होंने कहा – अखिलेश-मायावती का कंट्रोल पीएम मोदी के हाथ में है।

सियासी जंग में राहुल गांधी गठबंधन के पुराने साथी रहे सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और मायावती पर जमकर हमला बोला। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में आयोजित रैली के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष ने दावा करते हुए मायावती-अखिलेश और प्रधानमंत्री नरेन्द्र पर हमला किया। उन्होंने कहा – मायावती जी और अखिलेश यादव जी का कंट्रोल नरेन्द्र मोदी के हाथ में है। ये याद रखिए कि नरेन्द्र मोदी जी मुझ पर दबाव नहीं डाल सकते। मोदी जी, समाजवादी पार्टी-बहुजन समाज पार्टी पर दबाव डाल सकते हैं।

Rahul Gandhi 2 -

कांग्रेस उम्मीदवार के समर्थन में रैली करने पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष ने इस दौरान ग़रीबी पर सर्जिकल स्ट्राइक करने की बात कही।  उन्होंने कहा कि मोदी ने सिर्फ 15 लोगों के खाते में पैसा डाला, मैं देश के ग़रीब 25 करोड़ लोगों के खाते में पैसा भेजना चाहता हूं। बता दें कि कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में वादा किया है कि कांग्रेस की सरकार बनने पर वह ‘न्याय’ योजना के तहत देश के सबसे ग़रीब 20 प्रतिशत लोगों के को हर महीने छृः हज़ार सीधे उनके खाते में डालेगी।