मध्यप्रदेश- आज राहुल गांधी सागर, दमोह और टीकमगढ़ में संबोधित करेंगे कई रैली

278

मध्यप्रदेश: मध्यप्रदेश में कुछ दिनों बाद चुनाव शुरू होने वाले है. इस अंतिम दौर पर तमाम दल अपनी पूरी ताकत लगाते दिखाई दें रहें है.

आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मध्यप्रदेश के दौरे पर

बता दें कि राजनीती समीकरण को देखते हुए आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मध्यप्रदेश के दौरे पर है. शनिवार यानी 24 नवंबर को राहुल तीन रैलियों को संबोधित करते दिखाई देंगे. इस दौरान उनके साथ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ भी मौजूद रहेंगे.

madhya pradesh assembly election 2018 congress rahul gandhi rally sagar damoh tikamgarh 1 news4social -

कितने बजे करेंगे रैलियों को संबोधित 

चुनावी माहौल में राहुल मध्य प्रदेश के सागर, दमोह और टीकमगढ़ जिले की निम्न विधानसभा क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. राहुल आज पहली रैली सागर में सुबह साढ़े 11 बजे करेंगे. इसके बाद दोपहर 1 बजे दमोह और 2.30 बजे टीकमगढ़ के विधानसभा क्षेत्रों में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे. आपको ज्ञात करा दें कि राहुल ने राज्य में 15 वर्ष से सत्ता के वनवास झेल रही कांग्रेस की वापसी के लिए हर मुमकिन कोशिश कर ली है. ये ही नहीं राहुल ने बीते दिन विदिशा, रायसेन और सीहोर में चुनावी जनसभा करके प्रधानमंत्री मोदी और सीएम शिवराज सिंह पर तंज कसा है.

मोदी जब भाषण करते है तो जनता ये देखती है कि मीटिंग कब खत्म होगी- राहुल 

राय सेना में चुनाव रैली को करते वक्त राहुल ने कहा था कि अब मोदी जब भाषण करते है तो जनता ये देखती है कि मीटिंग कब खत्म होगी. इस दौरान उन्होंने नोटबंदी जैसे बेजिदा मुद्दे को लेकर भाजपा सरकार पर हमला किया है. उन्होंने कहा कि अगर नोटबंदी काले धन के खिलाफ लड़ाई थी तो लाइन में सिर्फ किसान, मजदूर और छोटे व्यापारी क्यों नजर आयें, सूट-बूट वालों क्यों नहीं नजर आए.

madhya pradesh assembly election 2018 congress rahul gandhi rally sagar damoh tikamgarh 2 news4social -

यह भी पढ़ें:  मध्य प्रदेश: चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा नेता को फूलों की जगह पहनाई जूतों की माला, विडियो हुई वायरल

उन्होंने आगे बताया कि मोदी ने 3.5 लाख करोड़ रुपए माफ कर दिए है. मनरेगा चलाने के लिए साल के 35 हजार करोड़ रूपये लगते है. ऐसे ही 10 मनरेगा के लिए उन्होंने 15 लोगों के 3.5 लाख करोड़ रुपए माफ कर दिए है. उन्होंने कहा कि युवाओं के लिए रोजगार के अवसर कम हो गए. यहां अपने इतना पैसा लगाया उसका कोई जवाब तक नहीं है. राहुल का कहना है कि पीएम से मिलने उनके ऑफिस गए और उन्होंने किसानों की कर्जमाफी की बात कही तो पीएम ने कुछ नहीं बोला.