राहुल गांधी के बयान ‘रेप इन इंडिया’ पर लोकसभा में मचा बवाल

187

कांग्रेस के नेता राहुल गांधी के ‘रेप इन इंडिया’ को लेकर लोकसभा में जमकर हंगामा हुआ है. इस बयान को लेकर स्मृति इरानी समेत बीजेपी के तमाम महिला सांसदों ने कांग्रेस के नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा है और उनसे मांफी मांगने की मांग की है. इसी के साथ उन्होंने राहुल गांधी के बयान को लेकर काफी निंदा किया है.

इसी के साथ महिला सांसदों ने कहा है कि रेप को राजनीतिक हथियार के तौर पर इस्तेमाल कर रहे है क्यो वे चाहते है कि महिलाओ के साथ रेप हो? इसी सवाल को लेकर भाजपा की तमाम महिलाएं सांसद लोकसभा में अपनी जगह पर खड़ी होकर राहुल गांधई से माफी मांगो के नारे लगाने शुरू करने लगाीं.

sghl -

दरअसल, झारखंड के गोड्डा में राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि झारखंड में मोदी ने कहा था कि ‘मेक इन इंडिया’ लेकिन आजकल आप जहां कहीं भी दिखते हैं, वह ‘रेप इन इंडिया’ है. उत्तर प्रदेश में नरेंद्र मोदी के विधायक ने ही एक महिला के साथ बलात्कार किया, फिर वह एक दुर्घटना की शिकार हो गई. लेकिन इस मामले पर नरेंद्र मोदी ने एक शब्द भी नहीं कहा है.

यह भी पढ़ें : गुवाहाटी में लोगों ने कर्फ़्यू का किया उल्लंघन, CAB के खिलाफ विरोध प्रदर्शन जारी

बता दे कि केवल लोगसभा ही नहीं राज्यसभा में भी शुक्रवार को राहुल गांधी के बयान को लेकर हंगामा हुआ. वहीं कुछ सदस्यों ने राहुल गांधी माफी मांगों के नारे लगाए है. इस दौरान राज्यसभा के चेयर वेंकैया नायडू ने कहा कि आप किसी ऐसे व्यक्ति का नाम नहीं ले सकते हैं, जो इस सदन का हिस्सा नहीं है. किसी को भी सदन की कार्यवाही बाधित करने का अधिकार नहीं है.