गुजरात पहुंचें राहुल गांधी!

363
गुजरात पहुंचें राहुल गांधी!
गुजरात पहुंचें राहुल गांधी!

साल के आखिरी में गुजरात में विधानसभा चुनाव होने वाले है, इसके लिए पार्टियों ने अपनी-अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। हर कोई गुजरात चुनाव में अपना दमखम दिखाना चाहता है। जहाँ बीजेपी के लिए गुजरात में अपनी सत्ता कायम रखने की चुनौती है, तो दूसरी तरफ कांग्रेस के लिए अपनी छवि को वापस पाने की चुनौती है। कांग्रेस ने गुजरात विधानसभा के लिए अपनी कमर कस ली है, यही कारण है कि गुजरात इलेक्शन के लिए राहुल गांधी गुजरात का जायजा लेने पहुंच गये है। आपको बता दें कि राहुल गांधी ने गुजरात को जीतने के लिए पहले से ही रणनीतियां बना ली है।

आपको बता दें कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने इस साल होने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए शंख बजा दिया है। खबर के मुताबिक, राहुल गांधी गुजरात चुनाव के लिए पार्टी की तैयारियों का जायजा लेने अहमदाबाद पहुंचे हुए हैं। साथ ही यहां राहुल गांधी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि जल्द ही टिकट की घोषणा की जाएगी। राहुल ने यह भी कहा कि जो भी बीजेपी से आएं है, उन्हें टिकट नहीं दिया जाएगा।

गुजरात में मोदी सरकार पर हमला बोला राहुल ने…

आपको बता दें कि राहुल गांधी ने एक बार फिर नोटबंदी को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला, जिसके तहत राहुल ने कहा कि नोटबंदी से गरीबों को नुकसान हुआ और विकास भी रूका। राहुल यही नहीं रूके उन्होंने आगे कहा कि सरकार जीएसटी पर नाटक चाहती थी, इसलिए उन्होंने बिना किसी ट्रायल के इसे आधी रात से शुरू कर दिया, साथ ही इस प्रक्रिया में गुजरात के व्यापारियों का सबसे ज्यादा असर पड़ रहा है।

लोग मोदी के खिलाफ लिखना चाहते है- राहुल

गुजरात में राहुल ने कहा कि अगर किसी ने कांग्रेस पार्टी के अंदर से कांग्रेस पार्टी को हराने का काम किया तो हम उसे पार्टी में जगह नहीं देंगे, साथ ही राहुल ने यह भी कहा कि मीडिया में ऐसे भी लोग हैं जो मोदीजी के खिलाफ लिखना चाहते हैं, पर तानाशाही का समय है, उन्हें डराया जाता है, पीटा जाता है।