चुनाव के बाद, राफेल डील की जांच होगी, चौकीदार को जाना होगा जेल : राहुल गांधी

190

कांग्रेस अध्यक्ष ने महाराष्ट्र के नागपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए ऐलान किया कि केन्द्र में कांग्रेस की सरकार बनने पर राफेल सौदै की जांच कराई जाएगी। उन्होंने पीएम मोदी पर आरोप लगाया और कहा कि नरेन्द्र मोदी ने राफेल लड़ाकू विमान सौदे में बदलाव किया जिसकी वजह से इस सौदे की क़ीमत बढ़ गई। उन्होंने कहा कि मैं आपको बता रहा हूं, चुनाव के बाद जांच शुरू होगी और चौकीदार को जेल जाना पड़ेगा।

BJP 8 -

चुनावी मौसम में एक बार राफेल विमान सौदे का मुद्दा देश की सियासत में गूंज रहा है। महाराष्ट्र के नागपुर में आयोजित एक जनसभा में राहुल गांधी ने राफेल सौदे में पीएम मोदी पर सीधे तौर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए इसकी जांच कराने की बात कह दी। ‘चौकीदार चोर है’ का नारा बुलंद करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि मैं आपको बता रहा हूं चुनाव होने के बाद, राफेल सौदे की जांच कराई जाएगी और चौकीदार जेल जाएगा।

केन्द्र की सियासी क़िला फतेह करने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी चुनावी रैलियों और जनसभाओं में राफेल सौदे का मुद्दा उठाते हुए पीएम मोदी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा रहे हैं और अपने आपको देश का चौकीदार बताने वाले पीएम मोदी को ‘चौकीदार चोर है’ क़रार दे रहे हैं। इस मुद्दे के चुनावी मौसम में कुछ और दिन तक बने रहने के आसार हैं।