रेल किराया हो सकता है कम!

286
रेल किराया हो सकता है कम!
रेल किराया हो सकता है कम!

फेस्टिवल सीजन में हर कोई घर जाना चाहता है, ऐसे में ये खबर उन लोगों के लिए है, जो अपने घरों से मिलो की दूरी पर रहते हैं। जी हाँ, रेलमंत्री पीयूष गोयल देश की जनता को दिवाली गिफ्ट करने की तैयारी कर रहे हैं। आपको बता दें कि दिवाली गिफ्ट में रेल का किराया कम किया जा सकता है। आइये खबर पर नजर डालते हैं….

 

रेलमंत्री पीयूष गोयल देश की जनता को दिवाली का तौहफा देना चाहते है, जिसके के लिए उन्होंने तैयारियां शुरू कर दी है। आपको बता दें कि पीयूष गोयल ने कहा कि जल्द ही लोगों को दिवाली का गिफ्ट दिया जाएगा।

railwayss kpu 621x414@LiveMint -

ऑनलाइन टिकट कराने वालों को होगा फायदा…

जो लोग ऑनलाइन टिकट कराते है या करते है, उन्हें इस दिवाली गिफ्ट से फायदा हो सकता है। जी हाँ, रेल मंत्रालय ऑनलाइन टिकट बुक कराने में लगने वाले एक्सट्रा चार्ज कम करने की योजना बना रही है, ताकि डिजीटल इंडिया को बढ़ावा मिल सके।

एफडीआर हो सकता है खत्म….

आपको बता दें कि पीयूष गोयल सभी बैकों से एफडीआर खत्म करने की बात कर रहे है, ऐसे में अगर में सभी राजी हो गये तो एफडीआर खत्म कर दिया जाएगा, जिसके बाद से रेलवे का किराया भी कम हो जाएगा।

आपको बता दें कि रेलमंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि जल्दी ही इस मुद्दे पर फैसला आ सकता है। साथ ही आपको बता दें कि रेलमंत्री पीयूष गोयल ने रोजगार बढ़ाने की भी बात कही।