राखी ने गणपति से मांगी दुष्कर्मी बाबा की रिहाई!

530
राखी ने गणपति से मांगी दुष्कर्मी बाबा की रिहाई!
राखी ने गणपति से मांगी दुष्कर्मी बाबा की रिहाई!

दुष्कर्मी बाबा भले ही आज जेल में बंद है, लेकिन उसके बॉलीवुड से रिश्ते कभी गहरे थे, हालांकि जेल से छूटने के बाद वो फिल्म नहीं बना पाएगा, लेकिन राखी सांवत ने गणेश विसर्जन के दिन दुष्कर्मी बाबा की रिहाई की मांग की है। विवादों में रहने वाली राखी सांवत एक बार फिर से विवादों में घिरती नजर आ रही है। जी हाँ, राखी ने गणेश जी की पूजा-अर्चना के दौरान दुआ में मांग किया है कि बाबा को जल्दी से रिहाई मिल जाए।

 

आपको याद दिला दें कि 20 साल के लिए जेल गए राम रहीम अब फिल्म नहीं बना पाएंगे, क्योंकि सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन ने उसका वर्क परमिट रद्द कर दिया है। बाबा के लाइसेंस रद्द होने के साथ ही इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन ने उसकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत की सदस्यता भी खत्म कर दी है। गौरतलब है कि अब हनीप्रीत भी फिल्म नहीं बना पाएगी। लेकिन आपको बता दें कि कुछ वक्त पहले बॉलीवुड से बाबा  का बहुत ही गहरा रिश्ता था।

 

राखी के अच्छे दोस्त है बाबा…..

आपको बता दें कि राम रहीम की एक फिल्म की सक्सेस पार्टी में तो  राखी  मंच पर चढ़कर राम रहीम के साथ सेल्फी लेती दिखीई दी थी। इतना ही नहीं बाबा को सजा मिलने के बाद राखी ने कहा था कि राम रहीम उनके बहुत अच्छे दोस्त हैं। साथ ही बाबा की अगली फिल्म में उन्हें रोल करने का मौका मिल सकता है। इतना ही नहीं राखी ने गणेशजी बाबा को जल्दी रिहा कर देंने की दुआ भी मांगी है।

 

डेरा पर जमता था सितारों का रंग…

आपको याद दिला दें कि दुष्कर्मी बाबा के जेल जाने से पहले उसके डेरे पर बॉलीवुड से लेकर नेताओं तक का डेरा लगता था। जी हाँ, हर कोई बाबा के डेरे में आशिर्वाद लेने के लिए जाता था।