लालू के बेटे के बाद अब पासवान का बेटा चढ़ेगा घोड़ी

499

पटना: बिहार में कुछ समय से सियासी परिवारों में शादी की गूंज सुनने को मिल रहीं है. कुछ वक्त पहले ही राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बेटे तेजप्रताप यादव की शादी की खबरे मीडिया में खूब चर्चा बटोर रहीं थी. और अब एक और बड़ी खबर सुनने में आई है कि बिहार के नेता और केंद्रीय खाद्य आपूर्ति मंत्री रामविलास पासवान के घर भी शादी के ढोल-नगाड़े बजने वाले है. आपको बता दें कि लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामविलास पासवान के इकलौते बेटे चिराग पासवान जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते है.

आपको बता दें कि हाल ही में लालू अपनी तबियत खराब चलते हुए भी अपने बेटे की शादी पर आये थे. उनका बड़ा बेटा तेजप्रताप यादव शादी के बंधन में बंधे थे. अब वहीं राजनितिक गलियारों में लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान के बेटे की शादी की न्यूज़ की चर्चा भी काफी जोर-शोर से है. बहरहाल, उनकी शादी की डेट्स नहीं तय हुई है.

Ram Vilas Paswan and Chirag Paswan 1 news4social -

शादी की सुर्खियों ने हवा तब ली जब रामविलास पासवान की पत्नी का जन्मदिन कल उनका पूरा परिवार एक साथ पटना के  एसके पुरी आवास में जुटा. जानकारी के अनुसार, चिराग की शादी के लिए काफी रिश्ते भी आए है. अगर पासवान परिवार किसी एक रिश्ते को मंजूरी दे देता है तो जल्द ही पासवान परिवार के इकलौते चिराग की भी शादी की शहनाई बजाते नजर आएगी. बता दें कि पासवान के बेटे चिराग पासवान ने सबसे पहला अपना कदम बॉलीवुड इंडस्ट्री में रखा था. उसके बाद वह राजनीती में आए. साल 2014 में हुए लोकसभा चुनाव में वह जमुई से सांसद बने. इसके साथ ही वह लोजपा में भी वह महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं.

सूत्रों का कहना है कि चिराग की होने वाली दुल्हनिया की तलाश आखिरी चरण पर है.बता दें कि एक सवाल के जवाब में तेजस्वी यादव ने भी अपनी शादी से पहले चिराग और सीएम नीतीश के बेटे निशांत की शादी की बात कही थी. गौरतलब है कि हाल ही में पटना में लालू यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव की शादी बड़े ही धूमधाम से हुई. इस शादी में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान भी शामिल थे.