नौकरी के नाम पर महिला से रेप, 15 लाख की ठगी

275

बेसिक शिक्षा विभाग में जुगाड़ के दम पर नौकरी का झांसा देकर महिला से 15 लाख रुपए की ठगी और दुष्कर्म के आरोप में एक सरकारी अस्पताल के डा. पर हजरतगंज महिला थाने में एफआईआर दर्ज की गयी है। पीडि़ता का आरोप है कि डा. उसे ऊंची पहुंच का हवाला देकर शिक्षा विभाग में नौकरी दिलवाने का वादा किया था, जिसके लिए उसने 15 लाख रुपए का खर्च बताया था, लेकिन नौकरी नहीं मिली।

नशीला पदार्थ पिलकार करता था रेप- पीड़िता 

पीडि़ता के मुताबिक नौकरी दिलाने के लिए बात करने के बहाने उसे आरोपी डॉक्टर अलग-अलग जगहों पर ले जाता था और उसको नशीला पदार्थ पिलकार उसका रेप करता था। पीडि़ता ने जब इसका विरोध किया तो डा. उसे धमकी देता था। इस बारे में जानकारी देते हुए महिला थाना इंस्पेक्टर शारदा चौधरी के मुताबिक, पीडि़ता गोमती नगर क्षेत्र की रहने वाली है। वर्ष 2011 में फरीदीनगर कुकरैल पुल पिकनिक स्पॉट रोड निवासी डॉ. जे प्रसाद से मुलाकात हुई थी। डॉ. जे प्रसाद उस समय सरकारी अस्पताल में तैनात थे। वह पड़ोस में रहने वाले चाचा के घर आए थे।

Rape by woman in the name of job Fifty lakh cheat 1 news4social -

उन्होंने अपनी ऊंची पहुंच का हवाला देते हुए शिक्षा विभाग में नौकरी लगवाने का दावा किया। इस बाबत वह कई बार अलग-अलग स्थानों पर ले गए। इस दौरान उन्होंने नशीला पेय पिलाकर दुष्कर्म किया। वह धमकी देकर अक्सर शारीरिक शोषण करते रहे। इस बीच वह सेवानिवृत्त भी हो गए। मामले में उनके बेटे की भी अहम भूमिका है। नौकरी के नाम पर डॉ. ने कई किस्तों में 15 लाख रुपये ले लिए।

एसएसपी को आदेश पर दर्ज हुई एफआईआर

बताया जा रहा है इस मामले में पीडि़ता ने कई दिन पहले महिला थाने में तहरीर दी थी, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की थी। ऐसे में पीडि़ता एसएसपी कलानिधि नैथानी से मुलाकात कर मामले की जानकारी दी। एसएसपी की ओर से दिए गये आदेश पर आरोपी डा. के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।