तीन हैवानों ने मासूम लड़की के साथ की हैवानियत

तीन हैवानों ने मासूम लड़की के साथ की हैवानियत

उत्तर प्रदेश में आए दिन कोई न कोई घटना होती ही रहती है. चाहे वह चोरी, लूट या फिर रेप की क्यों न हो और पुलिस इन आरोपियों पर नकेल कसने में हमेशा ही नाकाम रहती है. रेप जैसा मामला तो आए दिन ही होता ही रहता है. ऐसा ही एक मामला उत्तरप्रदेश के मथुरा जिले से है. जहां पर एक युवती से गैंगरेप किया गया है.


गैंगरेप करने के बाद आरोपी फरार हो गये है. जब इस युवती ने मामले की शिकायत पुलिस में की, तो पुलिस ने तुरंत कार्यवाही करते हुए रेप में शामिल एक युवक को पकड़ लिया है बाकियों की तलाश में जुट गई है.


मथुरा के पुलिस अधीक्षक आदित्य कुमार शुक्ला का कहना है युवती ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसने एक मामले में मदद के लिए एटा के बरी गांव से अपने भाई के साले सुनील से संपर्क किया था. उस युवती को भी नही पता था की उस युवक से मदद मांगना उसके लिए काफी भारी पड़ जाएगा.


वहीं युवती ने उस पर आरोप लगाया है कि उसने अपने दो साथियों के साथ मिलकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया है. साथ ही यह भी कहा कि आरोपियों ने इस घटना की फोटो तथा वीडियो क्लिप बनाकर वायरल करने की धमकी दी. इसके बाद आरोपी युवती को रोज ब्लैकमेल करते रहते थे, साथ ही 20 हजार की मांग भी करने लगे थे.


युवती ने कहा कि रुपये न मिलने पर आरोपियों ने वीडियो और फुटेज को वायरल कर दिए. जब युवती को इस बात का पता चला तो उसने पुलिस से मदद की गुहार लगाई. जिस पर एसएसपी शलभ माथुर ने बलदेव के प्रभारी निरीक्षक भीम सिंह जावला पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार करने के आदेश दिए.

यह भी पढ़ें : मध्य प्रदेश में महिला को नौकरी का झांसा देकर किया ऐसा काम


जावला ने इस संबंध में जानकारी दी, ‘मुकदमा दर्ज कर मुख्य आरोपी सुनील को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. तथा अन्य दोनों आरोपियों अजीत व देवदत्त की तलाश में की जा रही है, साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि पीड़िता की चिकित्सा जांच करा ली गई है.