टीम इंडिया के खिलाड़ी रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवा सोलंकी से एक पुलिस कांस्टेबल ने की मारपीट

1760

जामनगर: टीम इंडिया के ऑलराउंडर और चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के खिलाड़ी रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवा सोलंकी से पुलिस को एक कांस्टेबल ने उनकी कार से मामूली दुर्घटना के बाद कथित तौर पर हाथापाई की. जानकारी के अनुसार, रीवा अपनी बीएमडब्लूय कार से कहीं जा रही थी, उस दौरान उनसे एक पुलिस कांस्टेबल की बाइक से टक्कर लग गई. जिसके बाद दोनों ही लोगों में काफी झगड़ा हुआ.

क्या है पूरा विवाद

जामनगर जिले के पुलिस अधीक्षक प्रदीप सेजुल ने कहा है कि यह घटना जामनगर में सारू सेक्शन रोड पर हुआ थी. रीवा सोलंकी अपनी बीएमडब्लूय से कहीं जा रही थी, उसी समय उनकी कार एक पुलिस वाले के बाइक से टकरा गई. जिस कारण रीवा और पुलिस कांस्टेबल के बीच इस घटना को लेकर काफी हाथापाई हुई. यहीं नहीं पुलिस कांस्टेबल ने इस दौरान रीवा पर हाथ तक उठा दिया था. बहरहाल, पुलिस ने इस मामले में कांस्टेबल सजाय अहीर को हिरासत में ले लिया है.

वहीं अधीक्षक प्रदीप सेजुल के मुताबिक, रीवा जडेजा की कार की मोटरसाइकिल से टक्कर के बाद पुलिसकर्मी ने उनसे मारपीट की. हम रीवा को हर संभव सहायता मुहैया करा रहे हैं और पुलिसकर्मी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे. सूत्रों के मुताबिक, आरोपी कांस्टेबल को पुलिस प्रशासन द्वारा सस्पेंड करने का आदेश दे दिया है. आपको बता दें कि यह पूरी घटना पुलिस हेडक्वार्टर के पास में हुई है.

Riva Solanki 1 news4social 1 -

मिडिया से मिली जानकारी के अनुसार, रीवा सोलंकी के साथ मारपीट करने वाला पुलिस कांस्टेबल मौके के वक्त पुलिस वर्दी में भी नहीं था. इस मारपीट से रीवा काफी घायल भी हुई है. उन्हें वह से एसपी ऑफिस लेकर जाया गया. एक व्यक्ति ने हालांकि, खुद को घटना का चश्मदीद बताते हुए दावा किया कि पुलिसकर्मी ने रीवा जडेजा को बुरी तरह मारा है. विजयसिंह चावड़ा ने मीडिया से कहा, पुलिसकर्मी ने रीवा को बेरहमी से मारा और बहस के दौरान उसके बाल तक खींचे. हमने उन्हें (रीवा को) उससे बचाया.

इससे पहले भी हुआ था जडेजा की कार का एक्सीडेंट

आपको बता दें कि पिछले साल भी रवींद्र जडेजा की कार का एक्सीडेंट हुआ था. जडेजा की कार ने एक स्कूटी को टक्कर मार दी थी, जिसके कारण स्कूटी सवार युवती जख्मी हो गई थी. इस एक्सीडेंट के समय जडेजा अपनी पत्नी के साथ थे. उन्होंने उस युवती के लिए एंबुलेंस बुलाई और उसे अस्पताल पहुंचाया था.

गौरतलब है कि प्रसिद्ध क्रिकेटर रवींद्र जडेजा इस समय आईपीएल 2018 में बिजी है. उनकी टीम आईपीएल अंकतालिका में दूसरे नंबर पर है और प्लेऑफ में प्रवेश कर चुकी है.