90 स्पोर्ट्स मोड और 14 दिन की बैटरी लाइफ के साथ लॉन्च हुई Realme Watch 2 और Watch 2 Pro, जानिए कीमत

494
90 स्पोर्ट्स मोड और 14 दिन की बैटरी लाइफ के साथ लॉन्च हुई Realme Watch 2 और Watch 2 Pro, जानिए कीमत

90 स्पोर्ट्स मोड और 14 दिन की बैटरी लाइफ के साथ लॉन्च हुई Realme Watch 2 और Watch 2 Pro, जानिए कीमत

टेक कंपनी Realme ने Realme Watch 2 और Watch 2 Pro को ग्लोबली लॉन्च कर दिया है। रियलमी वॉच 2 और वॉच 2 प्रो में ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर, 90 स्पोर्ट मोड और 100 से अधिक वॉच फेस हैं। रियलमी वॉच 2 प्रो को इससे पहले इस महीने की शुरुआत में मलेशिया में लॉन्च किया गया था। वहीं वॉच 2 को कंपनी ने पहली बार पेश किया है। आइए आपको बताते हैं इन दोनों वॉच के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स:

 

ये भी पढ़ें:- रिलायंस जियो फाइबर ने लॉन्च किए कई धांसू पोस्टपेड प्लान, राउटर और इंस्टॉलेशन फ्री

Realme Watch 2 Pro के स्पेसिफिकेशन्स और कीमत 
रियलमी वॉच 2 प्रो स्मार्टवॉच में 320×385 पिक्सल रेजोल्यूशन और 600 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ 1.75 इंच का रेक्टंगुलर टच कलर डिस्प्ले है। इसका वजन 40 ग्राम है। ग्राहक दो स्ट्रैप कलर में इस स्मार्टवॉच को खरीद सकते हैं जो ब्लैक या सिल्वर कलर हैं। Realme Watch 2 Pro हार्ट रेट, SpO2 लेवल, नींद, स्टेप्स, कैलोरी और डिस्टेंस को माप सकती है। वहीं इस स्मार्टवॉच  के अन्य फीचर्स के बारे में बता करे तो ये म्यूजिक कंट्रोल, रिमोट कैमरा, फाइंड फोन, स्टॉपवॉच, कॉल नोटिफिकेशन, मैसेज रिमाइंडर, नो डिस्टर्ब मोड के साथ आई है। स्मार्टवॉच कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ v5 को सपोर्ट करती है और 390mAh की बैटरी के साथ है जो एक बार चार्ज करने पर 14 दिनों तक चल सकती है। यूके में इसकी कीमत 69.99 यूरो (करीब 6,200 रुपये) रखी गई है।

ये भी पढ़ें:- 35 हजार रुपये तक सस्ते हुए ये पावरफुल स्मार्टफोन, जानें नई कीमत

Realme Watch 2 के स्पेसिफिकेशन्स 
Watch 2 के वनीला मॉडल का वजन 38 ग्राम है। ये स्मार्टवॉच 1.4-इंच डिस्प्ले और 320×320 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन के साथ आती है। धूल और पानी से स्मार्टवॉच को बचाने के लिए IP68 रेटिंग मिली हुई है। प्रो 2 मॉडल के समान ही Watch 2 भी रीयल-टाइम हृदय गति, रक्त ऑक्सीजन स्तर (एसपीओ 2) और नींद के पैटर्न की निगरानी करती है। यह 315mAh की बैटरी के साथ आती है जिसके बारे में कहा जाता है कि यह 12 दिनों तक चलती है। Realme Watch 2 की कीमत अभी समाने नहीं आई है। 

यह भी पढ़ें: पतंजलि Nutrela weight gain के फायदे और नुकसान क्या हैं ?

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc.

Source link