बॉलीवुड की इस एवरग्रीन एक्ट्रेस ने 20 साल बाद आईफा में अपने डांस परफॉर्मेंस से स्टेज में आग लगाई

393

नई दिल्ली: आज में आपको उस अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहा हूं जिन्होंने 20 साल बाद अपने डांस परफॉरमेंस से सभी को क्याल बना दिया. जी हां, मैं बात कर रहा हूं भानुरेखा गणेशन उर्फ़ रेखा. प्रतिभाशाली रेखा को हिंदी फिल्मों के सबसे बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है. उनकी अदायगी की पूरी दुनिया दीवानी है.

rekha in iifa 2018 rekha back on stage after 20 long years 2 news4social -

इस बार बैंकॉक में हुए आईफा अवार्ड्स 2018 में बॉलीवुड के उन तमाम फैन्स को वह कातिलान परफॉरमेंस देखने को मिली जो कभी 20 साल पहले देखने को मिला करती था. इस बार आईफा अवार्ड्स 2018 में भारतीय सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री और एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा के जादुई डांस परफॉरमेंस ने आईफा अवार्ड्स में चार चाँद लगा दिए. बॉलीवुड की शान रेखा ने ‘प्यार किया तो डरना क्या’ और ‘सलाम-ए-इश्क मेरी जां जरा कबूल कर लो’ जैसे हिट सॉग्स पर डांस परफॉरमेंस देकर सभी का दिल जीत लिया. अपनी इस बढ़ती हुई उम्र में भी रेखा ने कई बड़ी अभिनेत्रियों को पीछे कर दिया. उनके एक-एक डांस मूव्स ने दर्शकों की दिल की धड़कने बढ़ा दी. अबी भी रेखा कि सुन्दरता और जादुई अदाओं ने फैंस को दंग कर दिया.

rekha in iifa 2018 rekha back on stage after 20 long years 1 news4social -

ट्रेडिशनल अवतार में सजी हुई एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा काफी खुबसूरत लगा रही थी

बता दें इस डांस परफॉरमेंस में लाइट पिंक कलर के अनारकली सूट में सिर से पैर तक सजी हुई एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा काफी खुबसूरत लगा रही थी. रेखा का यह परफॉरमेंस सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. जो यह दर्शत है कि आज भी चाहे वो बॉलीवुड हो या फिर हॉलीवुड सभी जगह रेखा के चाहने वालों की कमी नहीं है. उनकी एक झलक को देखने के लिए आज भी पूरी दुनिया दीवानी है.

आईफा के रेड कार्पेट में सजा सितारों का मेला

आपको बता दें कि थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक में हुए 19वें इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी अवॉर्ड्स (आईफा) का आयोजन सियाम निरामित थिएटर मे किया गया. आईफा के रेड कार्पेट में बॉलीवुड के कई अभिनेत्री-अभिनेता ने दस्तक दी. उनकी एक झलक देखने को लेकर उनके सभी दर्शक काफी बेताब भी दिखे थे. इस रेड कार्पेट पर रणबीर कपूर, शाहिद कपूर, अर्जुन कपूर, कृति सैनन, बॉबी देओल और नुसरत भरुचा जैसी फिल्मी हस्तियां मौजूद रही. पर रेखा के डांस इन सभी पर भारी साबित हुआ.

rekha in iifa 2018 rekha back on stage after 20 long years 4 news4social -

इस शो को होस्ट रितेश देशमुख और करन जौहर ने किया. इन्होने अपनी एंकरिंग से सभी को खूब लुभाया. वहीं सालों बाद किसी अवार्ड शो में बॉबी देओल को भी देखा गया. बॉबी देओल ने आईफा 2018 में अपनी शानदार परफॉर्मेन्स से समा बांधा.

rekha in iifa 2018 rekha back on stage after 20 long years 3 news4social -

यह भी पढ़ें: ये उन दिनों की बात है जब संजय दत्त की वजह से गाते -गाते रुक गयीं थी लता जी