‘संजू’ के नए पोस्टर को किया रिलीज़ “एंग्री लुक में दिखे रणबीर कपूर

226

डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बन रही संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ का दूसरा पोस्टर जारी कर दिया है. फ़िल्म के फर्स्ट पोस्टर में संजय दत्त के विभिन्न अवतारों में रणबीर कपूर काफी प्रसिद्ध हुए है और इस दूसरे पोस्टर में उनका लुक काफी अलग अंदाज़ का है जो काफी सुर्खियों मे आया हुआ है इस लुक मैं रणबीर कपूर काफी हटके लग रहे है. इस लुक की काफी तारीफ की जा रही है.
इस पोस्टर में रणबीर कपूर दाढ़ी वाले लुक में माथे पर टीका लगाए दिख रहे हैं।
इस फ़िल्म के माध्यम से संजय दत्त की रोचक कहानियों से पर्दा उठाया जाएगा और दर्शोको को संजय दत्त की कुछ अनसुनी और अनदेखी कहानियों से रूबरू भी करवाया जाएगा.
कहा जा रहा है की इस फ़िल्म में रणबीर कपूर के अलावा उन तमाम किरदारों का भी खुलासा हो चुका है, जैसे परेश रावल, मनीषा कोइराला, दीया मिर्जा, विकी कौशल, सोनम कपूर, जिम सरभ और करिश्मा तन्ना का नाम मुख्य रूप से शामिल है. इस मूवी में सुनील दत्त की भूमिका को परेश रावल निभाएंगे और मां नर्गिस दत्त की भूमिका की जिम्मेदारी मनीषा कोइराला को दी गई है.

rajkumar hirani 1 news4social -

टीज़र देख संजय दत्त का रिएक्शन
जब संजय दत्त ने फ़िल्म का टीज़र देख तो यह पता लगाना काफी मुश्किल हो गया की आखिर असली वाला संजय दत्त फ़िल्म मैं अभिनय कर रहा है यह फिर रणबीर कपूर उनका किरदार अदा कर रहा है.
संजय दत्त ने एक विडियो के जरिया यह कहा की ”मुझे तो यकीन ही नहीं हो रहा कि मेरी जिंदगी पर फिल्म बन रही है. मैंने फिल्म के कुछ सीन्स देखे हैं, ये यकीन कर पाना बहुत मुश्किल है कि रणबीर कैसे मेरी तरह दिख रहा है.
यह फ़िल्म बॉक्स ऑफिस में 29 जून २०१८ की रिलीज़ होगी. इस फ़िल्म को लेकर रणबीर कपूर केफेंस   बेहद एक्साइटेड है.