दीपिका पादुकोण के JNU पहुंचने पर सोशल मीडिया पर मचा बवाल

Deepika Padukone
दीपिका पादुकोण के JNU पहुंचने पर सोशल मीडिया पर मचा बवाल

दिल्ली की जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी में हिंसा के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के कैंपस में पहुंचने से हलचल मची हुई है. हिंसा के खिलाफ प्रदर्शनकारी छात्रों का समर्थन करने के लिए आई. जिसके बाद दीपिका के इस कदम की एक तरफ तो जमकर जमकर तारीफ हो रही है, वहीं दूसरी और उनके विरोध में आवाज भी उठाई जा रही है. सोशल मीडिया पर दीपिका के इस कदम को लेकर जमकर प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. #ISupportDeepika से लेकर #boycottchhapaak तक ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं इतना ही नहीं इस लडाई में नेताओं से लेकर बॉलीवुड के सितारे भी उतर आए है.

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जबसे JNU के स्टूडेंट्स को सपोर्ट कर रही हैं. तब से ही सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर बहस छिड़ी हुई है. मंगलवार को दीपिका 10 मिनट के लिए जेएनयू छात्रों को सपोर्ट करने के लिए पहुंची थीं. एक ओर जहां कई बी-टाउन सेलेब्स ने दीपिका के इस कदम को साहसी बताया है. तो वहीं एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने दीपिका पर ट्वीट के जरिए निशाना साधा है और उन्हें इडियट बताया है.

पायल रोहतगी ने ट्वीट के जरिए कहा है कि जहां दीपिका के पिता ने भारत के लिए गोल्ड मेडल जीते. दूसरी तरफ दीपिका भारत को तोड़ने वाली फोर्स के साथ खड़ी हैं. आखिर दीपिका ने ये साबित कर दिया कि वे आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड हैं. #boycottchhapaak #DeepikaAtJNU

बता दें कि पायल रोहतगी ने इससे पहले भी एक ट्वीट में लिखा है कि मेघना गुलजार ने दीपिका का ब्रेनवॉश किया है. JNUSU प्रेसिडेंट ने कैंपस में गुंडों को अंदर जाने दिया. ताकि ABVP छात्रों की आवाज को दबाई जा सके, जो 4 नई सेमिनार के लिए रजिस्टर कर रहे थे. लेफ्टिस्ट गुस्से में थे क्योंकि उनका मिडनाइट पीने का प्रोग्राम रुक गया था. दीपिका मुझे इडियट लग रही है. #BoycottChhapaak

यह भी पढ़ें : JNU में हुई हिंसा पर सामने आया नया रुख, किसी के खिलाफ FIR दर्ज हुई !किसी ने ली हिंसा की जिम्मेदारी

दीपिका पादुकोण के JNU के छात्रों को सपोर्ट करने के बाद से ही उनकी आने वाली फिल्म छपाक को बायकॉट करने की मांग की गई है. वहीं दूसरी और कई यूजर्स ने दीपिका के JNU जाने को पब्लिसिटी बताया है. जिसके बाद इन सबके बीच दीपिका को सपोर्ट करने के लिए अनुराग कश्यप, स्वरा भास्कर, विशाल डडलानी, ऋचा चड्ढा, अनुभव सिन्हा और सिमी ग्रेवाल जैसे सितारे आगे आए हैं.