इस डायरेक्टर की फिल्म में काम कर सकते हैं सैफ अली और आमिर खान

377
इस डायरेक्टर की फिल्म में काम कर सकते हैं सैफ अली और आमिर खान

फिल्म दिल चाहता है में बॉलीवुड के स्टार्स आमिर खान और सैफ अली खान ने एक साथ काम किया था, साथ ही दोनों स्टार्स की बॉन्डिंग को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. इस फिल्म में सैफ और आमिर के साथ लीड़ रोल में अक्षय खन्ना ने भी काम किया था. खबर है कि दर्शक एक बार आमिर और सैफ की जोड़ी को बड़े पर्दे पर देख सकते है.

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक पता चला है कि डायरेक्टर नीरज पांडे की अगली फिल्म में आमिर और सैफ साथ नजर आ सकते हैं. अगर दोनों ही स्टार्स का डेट और शेड्यूल मैच हुआ तो दर्शकों को फिर एक बार दिल चाहता है के स्टार्स को स्क्रीन पर एक साथ देख पाएंगे. हालांकि अभी तक इस खबर को कंफर्म नहीं किया है.

imgpsh fullsize anim 7 9 -

बता दें कि दोनों ही स्टार्स अपने काम को लेकर काफी व्यस्त है, काफी मुश्किल होगा कि दोनों ही स्टार्स को एक साथ काम के लिए मनाना. फिलहाल सैफ लंदन में फिल्म जवानी जानेमन की शूटिंग में व्यस्त हैं. वहीं आमिर खान लाल सिंह चड्ढा के प्री-प्रोडक्शन वर्क में व्यस्त हैं.

यह भी पढ़ें : सनी लियोन के मोबाइल नंबर ने उड़ाई युवक की नींद, रोज आ रहे है कई कॉल

आमिर की पिछली फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के फ्लॉप होने की वजह से वह लाल सिंह चड्ढा पर पूरा फोकस कर रहे है. इसमें आमिर के अपोजिट करीना कपूर खान नजर आने वाली है. वहीं डायरेक्टर नीजर पांडे की बात करें तो कुछ ऐसी फिल्में पर्दे पर खास कमाल नहीं कर पाई थी. वहीं कुछ फिल्मे काफी हिट गई थी. अब देखने में दिलचस्प ये होगा कि नीरज पांडे को अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए सैफ अली खान और आमिर खान का साथ मिलेगा या फिर नहीं