साक्षी महाराज: किसी ने मां का दूध नहीं पिया था, जो मेरा टिकट काटता

441
SakshiMaharaj
Sakshi Maharaj

लोकसभा चुनाव खत्म हुए तीन महीने के करीब हो चुके हैं। अक्सर अपने बयानों से विवाद पैदा करने वाले भारतीय जनता पार्टी के नेता व सांसद साक्षी महाराज ने एक बयान जिस पर विवाद हो सकता है। भाजपा सासंद का कहना है कि किसी ने मां का दूध नहीं पिया था जो हमारा टिकट कटता।

दरअसल, फर्रुखाबाद में महारानी अवंतिबाई सम्मेलन में भाग लेने पहुंचे साक्षी महाराज ने जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा सांसद ने कहा कि वो लोग समझ रहे थे कि मेरा टिकट कट ही जाएगा, लेकिन मैंने कहा, किसी की मां ने इतना दूध नहीं पिलाया जो मेरा टिकट काट सके। जब मुझे टिकट मिल गया तो मुझे पूरी ताकत से हराने की कोशिश की गई। इनमें कुछ अपने लोग भी थे जो हराने में लगे थे।

साक्षी महाराज ने कहा कि आप जनता ने मुझे फिर से चुनकर दिल्ली भेज दिया है। उन्होंने कहा कि मैं केवल लोदी का नहीं बल्कि अन्य जातियों का भी आभारी भी हूं। उन्होंने कहा कि 1998 में सभी जातियों ने जीतोड़ कर मेरा सहयोग किया। उन्होंने कि कुछ मुझे में लगे थे, लेकिन सभी जातियों ने मेरा सहयोग किया। साक्षी महाराज ने कहा कि पूरे उत्तर प्रदेश में सबसे अधिक वोटों से जीतने वाले जो हैं उनमें तीसरे स्थान पर नाम है।