कपिल को मिला सलमान खान का साथ, भाईजान करेंगे कपिल का शो प्रोड्यूस

322

नई दिल्ली: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा टीवी पर एक बार फिर धम्केदार वापसी के लिए तैयार है. कपिल दिसंबर में शादी के पवित्र बंधन में बंधने वाले है. शादी के फौरन बाद ही कपिल छोटे पर्दे पर कॉमेडी का तड़का लगाएंगे. लेकिन क्या आप जानते है कि कॉमेडी किंग की वापसी में सलमान खान मुख्य किरदार निभा रहें है.

salman khan to support kapil sharma may produce kapil sharma show 4 news4social -

दिसंबर 16 से कपिल शूटिंग शुरू करने वाले है

मीडिया जानकारी के मुताबिक, कपिल के कॉमेडी शो को सलमान खान का प्रोडक्शन हाउस प्रोड्यूस करेगा. दिसंबर 16 से कपिल शूटिंग शुरू करने वाले है. पहले कपिल का बैनर खुद ही शो को प्रोड्यूस करता था. लेकिन ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ के प्रोडक्शन की जिम्मेदारी चैनल ने किसी और को दी थी.

salman khan to support kapil sharma may produce kapil sharma show 1 news4social -

कपिल के शो के लिए फिल्म सिटी के आठवें फ्लोर पर सेट बन रहा है. इसी जगह पर कपिल ने पुराने सीजन किए है. बता दें कि 12 दिसंबर को कपिल शर्मा जालंधर में अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी कर रहें है. वहीं 14 दिसंबर को रिसेप्शन पार्टी होगी.

यह भी पढ़ें: शिल्पा के घर रखी दिवाली पार्टी में सितारों का लगा तांता

दोनों ही कपल की शादी होम टाउन जालंधर में होगी

कपिल शर्मा ने अपनी शादी की डेट को कंफर्म करते हुए आईएएनएस को इस बात के बारे में बताया था. 12 दिसंबर को दोनों ही कपल की शादी होम टाउन जालंधर में होगी. कॉमेडी किंग कपिल लंबे समय से लाइमलाइट की दुनिया से काफी दूर है.

salman khan to support kapil sharma may produce kapil sharma show 3 news4social -

कपिल विवादों में रहने के बाद तनाव में रहने लगे

काफी समय तक विवाद में रहने के बाद उन्होंने खुद लाइमलाइट की दुनिया से दूर कर लिया था. अब उनके फैंस उनका टीवी पर बेसब्री से इंतजार कर रहें है. कपिल विवादों में रहने के बाद तनाव में रहने लगे थे. इस वजह से उनका काफी वजन तक बढ़ा था. लेकिन कमबैक के लिए कपिल वजन घटाने की जमकर कोशिश कर रहें है.