ट्यूबलाइट रिलीज़ होते ही सलमान के 9 फैंस गिरफ्तार।

335
Tubelight
Tubelight

सलमान की फिल्म ट्यूबलाइट अब रिलीज़ हो चुकी है और धीमी गति से अब फिल्म की कमाई में सुधार आ रहा है. सलमान के फैंस सलमान की फिल्म को हिट न कराए ऐसा तो हो ही नहीं सकता. सलमान के फैंस में ट्यूबलाइट को लेकर अब भी वही जज़्बा है हम इस खबर से लोगो के उत्साह का अंदाजा लगा सकते है. दरअसल, मालेगांव के एक थिएटर में फैंस ने शो के दौरान पटाखे जलाए.

बता दें कि मालेगांव, मुंबई के एक थिएटर में फिल्म के शो के दौरान सलमान के फैंस ने पटाखे जलाये और काफी शोर-शराबा भी किया. इसके बाद मोहन थिएटर के मालिक की शिकायत पर 9 लोगों को अरेस्ट किया गया है. मालेगांव मे हर खान के अलग-अलग फैन क्लब हैं. इसी साल रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ के शो के दौरान भी फैंस ने थिएटर में पटाखे जला दिए थे.

सलमान की ट्यबलाइट ने बॉक्सऑफिस पर धीमी शुरुआत की थी लेकिन अब फिल्म की कमाई में सुधार आ रहा है. ट्यूबलाइट दो भाइयों की कहानी है और बहुत ही भावुक फिल्म है. सलमान ने इस फिल्म में कुछ अलग काम किया है और दर्शको को सलमान की एक्टिंग काफी पसंद आ रही है. सलमान की हर कोई तारीफ कर रहा है लेकिन फिल्म के कहानी को थोड़ी डिम बताई जा रही है.

बता दें कि पिछले 10 साल में बॉक्स ऑफिस के लिहाज से यह सलमान खान के लिए सबसे खराब ईद रही है. वरना तो उनको अभी तक बंपर कलेक्शन ही मिलता आ रहा था.