सपना चौधरी का नया हरियाणवी गाना, जो बना उनके फैन्स की धड़कन

1638
सपना चौधरी
सपना चौधरी

सपना चौधरी का नया हरियाणवी गाना, जो बना उनके फैन्स की धड़कन

वो हरियाणवी कलाकार जिसने अपनी मेहनत के दम पर न सिर्फ हरियाणा तथा प्रदेश से बाहर भी अपनी पहचान बनाई है. जी , हां हम बात कर रहें हैं, हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के गानों का उसके फैन्स बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं.

इसी बीच सपना का एक गाना ‘घूंघट की फटकार’ का वीडियो यूट्यूब पर इन दिनों काफी पॉप्युलर हो रहा है. वीडियो में उनका दिलकश अंदाज फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. ‘घूंघट की फटकार’ गाने की विडियों में सपना के साथ विश्वजीत चौधरी भी दिखाई दे रहे है, इस गाने को नवीन विशु बाबा द्वारा लिखे गए हैं. गाने को संगीत अमन जाजी ने दिया.

सपना चौधरी का नया गाना

सपना चौधरी अपनी इतनी पहचान बना चुकी हैं कि छोटे-छोटे बच्चे को भी आप उनके गानों पर डांस करते हुए देख सकते हैं. सपना चौधरी के फैन्स में लगभग हर उम्र के लोग आते हैं.

घूंघट की फटकार
सपना चौधरी का नया गाना

सपना चौधरी-                               

इनका जन्म 1990 में हरियाणा के रोहतक में हुआ. सपना का वास्तविक नाम सपना शर्मा है. सपना चौधरी के करियर की शुरूआत रागनी पार्टी के साथ हुई .

उसके बाद इन्होनें स्टेज डांस करना शुरू किया. पना ने एक हरियाणवी गाने गाने ‘सॉलिड बॉडी रै’ पर मोर म्यूजिक कम्पनी से रिलीज हुए गाने पर डांस किया वो वीडियो हिट रहा .

यह भी पढ़ें: किस फिल्म अभिनेत्री ने धार्मिक कारणों से बॉलीवुड छोड़ने का ऐलान किया था

जिसके बाद सपना को हरियाणा के साथ अन्य प्रदेशो में भी पहचान मिली. सपना वीरे की वैडिंग फिल्म के सॉन्ग ‘हट जा ताऊ’ में नजर आई थीं. इसके अलावा सपना चौधरी बिग बॉस 11 की प्रतिभागी भी रह चुकी हैं.

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc.