सपना चौधरी ने फिर मचाई धूम, देहरादून में किया स्टेज परफॉर्मेंस

341

सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरूआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी और अपने डांस से धमाकेदार परफॉर्मेंस देने वाली सपना चौधरी इन दिनो उत्तराखंड के देहरादून में स्टेज परफॉर्मेंस कर रही है. उनकी ये वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है, इस वीडियो में फैन्स में उनका क्रेज देखते ही बनता है.

भोजपुरी, पंजाबी, हरियाणवी  सिनेमा की चहेती बन चुकीं, सपना चौधरी के कई वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहते हैं. इस बार भी हरियाणा की मशहूर डांसर हरियाणवी सॉन्ग ‘गोली चल जावेगी’ पर जमकर थिरक रही हैं. सपना चौधरी का ये वीडियो इस बात को भी साबित कर देता है कि उनकी लोकप्रियता कितनी है और केवल राज्य तक ही नही पूरे देश भर में उनकी लोकप्रियता का अंदाजा लगाया जा सकता है.

sapna 1 -

बता दें कि सपना चौधरी की लोकप्रियता की वजह से ही उन्हें ‘बिग बॉस 11’ में आने का मौका मिला, और उन्होंने बिग बॉस में जबरदस्त पारी भी खेली. इसके बाद वो यही नही रूकी उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम करना शुरू कर दिया. ‘वीरे की वेडिंग’ और ‘नानू की जानू’ में स्पेशल सॉन्ग किये है. सपना चौधरी फिल्म में साइड रोल करती नजर आने वाली है. अब देखना ये होगा कि सपना चौधरी अपने फैंस को और क्या सरप्राइज देती है.