Shahrukh Khan के फैंस के लिए खुशखबरी, इन फिल्मों के साथ बड़े पर्दे पर करने वाले हैं वापसी


नई दिल्ली: बॉलीवुड के ‘बादशाह’ शाहरुख खान (Shahrukh Khan) आखिरी बार 2018 में फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ भी कमाल करने में सफल साबित नहीं हो पाई थी. वहीं अब खबर आ रही है कि वह बॉलीवुड के दो बड़ी फिल्मों में नजर आने वाले हैं. न्यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार अपुष्ट सूत्रों ने कहा है कि शाहरुख खान अगले कुछ महीनों में कुछ बड़ी फिल्मों के साथ बड़े पर्दे पर वापसी के लिए तैयार हैं.

हालांकि सुपरस्टार के मुख्य भूमिका वाली बड़े प्रोजेक्ट की घोषणा होने का अभी इंतजार है, शाहरुख के लिए कथित तौर पर आर माधवन की पहली निर्देशित फिल्म ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ और अयान मुखर्जी की फंतासी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में विशेष भूमिकाएं हैं, जिसमें अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हैं.

माधवन की फिल्म में शाहरुख के किरदार के बारे में एक सूत्र ने बताया कि ‘रॉकेट्री’ में वह एक पत्रकार की भूमिका में हैं, जो वैज्ञानिक नंबी नारायणन का साक्षात्कार लेता है. ‘रॉकेट्री : द नंबी ‘ पद्म भूषण विजेता इसरो वैज्ञानिक व एयरोस्पेस इंजीनियर नंबी नारायणन के जीवन पर आधारित है. खबरों के मुताबिक, शाहरुख ने पिछले साल ही दोनों फिल्मों के लिए अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है. बता दें, बॉलीवुड के ‘बादशाह’ शाहरुख खान (Shahrukh Khan) कोरोना काल में लोगों की मदद के लिए पीछे नहीं हट रहे हैं. उन्होंने अपना ऑफिस भी कोविड-19 पेशेंट के लिए दे दिया है. (इनपुट IANS से भी)

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link