शत्रुघ्न ने PM मोदी के इस फैसले को बताया बेहतर, कहा- यह शानदार शुरूआत है

229
Shatrughan-sinha

हाल में ही केन्द्र में बनी भाजपा की सरकार द्वारा सामाजिक कल्याण व युवाओं के हित में लिए गए फैसलों से भाजपा के पुराने साथी शत्रुघ्न सिन्हा काफ़ी प्रभावित हुए हैं। दरअसल, उन्होंने अल्पसंख्यक समुदाय के छात्रों को छात्रवृत्ति दिए जाने के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के फैसले की तारीफ़ की है। हालांकि, शत्रुघ्न सिन्हा ने इससे पहले लोकसभा चुनाव में भाजपा की प्रचंड जीत पर    मोदी को बधाई दी थी। वहीं, अमित शाह को बेहतरीन रणनीतिकार बताया था।

अपनी पुरानी पार्टी भारतीय जनता पार्टी में रहते हुए उन्होंने भाजपा को दो व्यक्तियों की पार्टी बताकर निशाना साधा था व पहले कार्यकाल में मोदी सरकार लिए गए फैसले पर सवाल खड़े किए थे। वहीं, 17वीं लोकसभा के गठन के लिए हुए चुनाव में भाजपा की तरफ़ से पटना साहिब सीट से टिकट नहीं दिए जाने पर उन्होंने कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया था। लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत के बाद से ही शत्रुघ्न सिन्हा ने सुर बदले-बदले नज़र आ रहे हैं।  अब तक दो बार वह मोदी-शाह को बधाई देने के साथ फैसलों और रणनीतियों की तारीफ कर चुके हैं।

अल्पसंख्यक विद्यार्थियों को छात्रवृत्ति देने के फैसले की तारीफ करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट किया, ”बधाई हो! माननीय प्रधानमंत्री, नरेन्द्र मोदी , 5 करोड़ अल्पसंख्यक छात्रों को छात्रवृत्ति अगले 5 वर्षों के लिए एक शानदार और असाधारण कदम है। आप और आपकी टीम प्रशंसा और यश की पात्र है। वास्तव में यह सकारात्मक दिशा में एक शुरुआत है”। बता दें कि बीजेपी छोड़ने के बाद कांग्रेस के टिकट पर पटना साहिब लोकसभा सीट से लड़े शत्रुघ्न सिन्हा को इस बार केंद्रीय मंत्री रविशंकर से हार का सामना करना पड़ा।  

Congress 2 -

ये भी पढ़ें : विशेष राज्य के दर्जे से बिहार में पिछड़ापन दूर होगा: सीएम नीतीश