बिग बॉस: शेफाली बग्गा ने लिया पंगा, लॉक हुई वॉशरूम में।

बिग बॉस
बिग बॉस: शेफाली बग्गा ने लिया पंगा, लॉक हुई वॉशरूम में।

बिगबॉस का यह नया सीजन सच में टेहरा है। हर एपिसोड में कुछ नया और रोमांचिक देखने को मिलता है। बिग बॉस कंटेस्टेंट शेफाली बग्गा इस हफ्ते नॉमिनेटेड हैं, वो अपनी बेबाकी और स्ट्रांग ओपिनियन कि वजह से शो में जानी जाती है। जबसे उनकी शो में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट दोबारा से एंट्री हुई है वो शांत दिख रही हैं. मगर अब नॉमिनेट होने के बाद से शेफाली बग्गा ने अपना गेम पूरी बदल दी और उनका एलिमिनेट होने से पहले वाला रूप वापिस आगया है।

बीते एपिसोड में केप्टेंसी टास्क के दौरान शेफाली बग्गा की अपनी टीम के साथ काफी बहसबाजी हुई. खुद को गेम से आउट करने पर वे काफी भड़कीं. शेफाली की विकास गुप्ता, मधुरिमा तुली और रश्मि देसाई के साथ लड़ाई हुई. गुस्साई शेफाली ने बाद में सभी कंटेस्टेंट्स के नामों का प्लेकार्ड फेेंक दिया और बिग बॉस की प्रॉपर्टी डैमेज की।

अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि शेफाली बग्गा घरवालों से अपनी हार का बदला लेंगी. प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि शेफाली रात के अंधेरे में सभी घरवालों को परेशान कर रही हैं. वे सभी के कंबल हटाकर बर्तन बजाकर उन्हें उठा रही हैं. सभी घरवालों शेफाली के इस मिडनाइट ड्रामे से परेशान हैं. वे शेफाली को रोकने की कोशिश करते हैं. लेकिन शेफाली नहीं मानती।

आखिर में विकास गुप्ता शेफाली बग्गा को उठाकर बाथरूम में लॉक कर देते हैं. फिर बाथरूम के अंदर से शेफाली बग्गा चिल्लाती हैं. अपकमिंग एपिसोड का ये धमाकेदार प्रोमो सामने आने के बाद फैंस को शो के टेलीकास्ट होने का इंतजार है. बिग बॉस में इस हफ्ते कौन कैप्टन बनेगा है, ये पूरे घर के लिए गेमचेंजर साबित होगा।

यह भी पढ़ें : बिग बॉस: अरहान ने की रश्मि के बारे में ऐसी टिप्पणी जिसने मचाया बवाल

बिगबॉस के आने वाले एपिसोड और भीं इंटरेस्टिंग होने की संभावना है। लगभग 3 महीने होचुके है बिगबॉस का नया सीजन स्टार्ट हुए, अबतक फिलाल चंद ही लोग एलिमिनेट हुए है और सभी कंस्टेस्टेन्ट कुछ न कुछ इंटरस्टिंग कंटेंट दे रहे है जिसके कारण बिगबॉस 13 की TRP काफी अच्छी जा रही है।