कपिल शर्मा के लिए शिल्पा शिंदे ने कही बड़ी बात, बोली जागो कलाकार जागो

319

टीवी के स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा और विवादों का चोली दामन का साथ हो गया है. हाल ही में उन्होंने एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के सम्पादक के लिए गालियों भरे ट्वीट किये थे. कपिल ने चर्चित एंटरटेनमेंट वेबसाइट स्पॉटबॉय के सम्पादक विक्की लालवानी से नाराज़गी ज़ाहिर की थी. जिसके कुछ समय बाद विक्की लालवानी ने कपिल का गालियों भरा ऑडियो जारी किया था. उस ऑडियो में कपिल ने उन्हें फेक न्यूज़ चलाने का दोषी ठहराया था. उनका कहना था कि विक्की पैसों के लिए झूठी खबर चलते हैं जिसकी वजह से वो परेशान हैं और डिप्रेशन में चले गए. इस ऑडियो के बाहर आने के बाद इंडस्ट्री के कई सेलेब कपिल शर्मा के खिलाफ खड़े दिखाई दिए. उन्होंने कपिल की भाषा और मंशा पर सवाल खड़े किये. लेकिन मुश्किल की इस घड़ी में कोई है जो कपिल शर्मा का साथ देने के लिए खड़ी है. वो खुद इसद तरह के विवादों से दो-चार हो चुकी हैं. हम बात कर रहे हैं बिग बॉस विनर शिल्पा शिंदे की. शिल्पा ने सोशल मीडिया के ज़रिये कपिल के पक्ष में आवाज़ उठायी है.

शिल्पा ने कपिल के ताज़ा विवाद पर एक इंस्टा पोस्ट लिखी है. शिल्पा ने लिखा, किसी को गाली देना गलत है. लेकिन सभी कलाकारों को पता है एडिटर विक्की लालवानी कितने टॉर्चर करने वाले सवाल करते हैं. मेरी सभी कलाकारों से गुज़ारिश है कि अपने अनुभव को शेयर करें. जागो कलाकारों जागो.

उन्होंने आगे लिखा कि कोई न कोई समस्या ज़रूर है वरना इतना टैलेंटेड कलाकार ये सब नहीं करता. हम सभी इंसान हैं, गलतियां इंसानों से हो जाती हैं. चढ़ते सूरज को सब सलाम करते हैं. कपिल के पिछले काम की उनसे हुई गलती को भूल जाओ. बेहतर होगा कि हम सब कपिल को थोड़ा समय दें.

शिल्पा ने अपनी दूसरी पोस्ट में मीडिया से फेक न्यूज़ नहीं फैलाने की रिक्वेस्ट की है. उन्होंने इस पोस्ट के साथ  अखबरों की पोस्ट अटैच की है.

0904 shilpa shinde 1 news4social -

वहीं कपिल के नए शो की पर नज़र डालें तो नए शो द फैमिली टाइम विद कपिल की शुरुआत काफी धीमी रही. इसे देखने के बाद दर्शकों ने खास पसंद नहीं किया था. लेकिन सबसे बड़ी बात कि इस शो के तीन एपिसोड ऑनएयर होने के बाद चौथा एपिसोड शनिवार रात टेलीकास्ट नहीं हुआ. डीएन की रिपोर्ट के मुताबिक इस पूरे मामले पर द फैमिली टाइम विद कपिल शो के प्रोड्यूसर कप‍िल से नए शो पर मीटिंग करने वाले हैं. ये मीटिंग कपिल के नए शो के फ्यूचर को लेकर होनी है.

फिलहाल हम तो यही कहेंगे कि शिल्पा की बात में दम है. बिना आग के धुंआ नही होता. पुलिस को पूरे मामले की गहरी छानबीन करनी चाहिए और दोषी को कड़ा सबक देना चाहिए.