अयोध्या में शिवसैनिक कार्यकर्ता मंदिर निर्माण के लिए पहुंच रहे है, किले में तब्दील हुई सुरक्षा व्यवस्था

2019 लोकसभा चुनाव से पहले राम मंदिर का मामला फिर से गर्मा गया है। शिवसैनिक कार्यकर्ता लगातार अयोध्या पहुंच रहे है। शानिवार को उद्रव ठाकरे अयोध्या पहुंच रहे है। वह यहां पर रैली को संबोधित करेंगे। उद्रव ठाकरे रैली को संबोधित करने के साथ साधु संतों के साथ बैठक भी करेंगे। अपने अयोध्या दौरे से पहले यह नारा भी दिया है कि हर हिंदू की यही पुकार पहले मंदिर फिर सरकार।

अयोध्या पहुंचने लगे है शिवसैनिक

शिवसैना के कार्यकर्ता लगातार अयोध्या पहुंच रहे है। शिवसैना के कार्यकर्ता जय श्री राम का नारा लगाते हुए मंबई, ठाणे, कल्याण और नासिक के साथ कई दूसरे शहरों से ट्रेनों से पहुंच रहे है। जो अयोध्या नहीं जा पाए, वो शानिवार को अपने-अपने इलाक़ों के मंदिर में आरती कर शिवसेना के आंदोलन को समर्थन करेंगे।

सुरक्षा व्यवस्था हुई मजबूत

अयोध्या में लोगों की भीड देखते हुए प्रशासन नें सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत कर दिया है। प्रशासन नें कहा है की किसी भी अप्रिया घटना का सामना करने के लिए सुरक्षा व्वस्था को मजबूत किया हुआ है। अयोध्या में हालत न बिगडे इसलिए यहां अफसरों की फौज तैनात हो चुकी है, 160 इंसपेक्टर, 700 कॉन्सटेबल सहित पीएसी की 42 कंपनियों, आरएएफ की 5 कंपिनियां, एटीएस कंमाडो के अलावा ड्रोन कैमरे भी लगाए गए है।