जानिए श्रद्धा कपूर की एक फिल्म की फीस और सालाना कमाई

entertainment
जानिए श्रद्धा कपूर की एक फिल्म की फीस और सालाना कमाई

श्रद्धा कपूर नेट वर्थ 57 करोड़ रु। बॉलीवुड फिल्म उद्योग में सबसे बहुमुखी अभिनेत्री में से एक और प्रसिद्ध और प्रतिष्ठित भारतीय अभिनेता श्री शक्ति कपूर की बेटी को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है।

ऐसा है परिवार के एक सदस्य का नाम – श्रद्धा कपूर। श्रद्धा कपूर एक अभिनेत्री, पेशेवर गायिका मॉडल हैं और हिंदी मुख्य धारा उद्योग में एक कलाकार भी हैं। वह वर्ष 1987 में मार्च के महीने में पैदा हुई थी और भारत के मुंबई शहर में रहती है।

श्रद्धा कपूर नेट वर्थ 2018 में पिछले कुछ वर्षों में लगभग 72% की वृद्धि हुई है। श्रद्धा कपूर भारत की एक अभिनेत्री और गायिका हैं। वे दिग्गज भारतीय अभिनेता शक्ति कपूर की बेटी हैं। उन्हें व्यापक पहचान मिली और अपनी भूमिका से लोकप्रिय हुईं रोमांटिक फिल्म आशिकी 2 में।

उनके धन का स्रोत एक पेशेवर अभिनेता, कलाकार, गायन, समर्थन, मॉडलिंग और अन्य विभिन्न स्रोतों के रूप में आता है। फिल्म उद्योग के सबसे धनी व्यक्तियों में से एक होने के अलावा, यह चार्ट में भी सबसे ऊपर है जब यह दान और सामाजिक कारणों की बात करता है और अपने संगठनों का समर्थन करता है।

Shraddha Kapoor's fees and annual earnings for a film
Shraddha Kapoor’s fees and annual earnings for a film

वह एक फिल्म प्रोजेक्ट के लिए 3-4 करोड़ रुपये लेते हैं। उनका ब्रांड एंडोर्समेंट श्रद्धा कपूर नेट वर्थ का एक और स्रोत है। वह वीट, लक्मे और डल्क्स पेंट्स जैसे प्रतिष्ठित ब्रांडों की राजदूत हैं।

वह 90 लाख रुपये की स्वांसी मर्सिडीज एमएल क्लास एसयूवी की मालकिन हैं! एक अभिनेत्री होने के अलावा, श्रद्धा कपूर एक गायिका भी हैं। उन्होंने अपनी फिल्मों जैसे गलियां और बेजुबान फिर से का गाना गाया है।

यह भी पढ़ें :आइये जाने सलमान खान की अब तक की फिल्मों की सूची

उसका गायन उसकी कमाई का एक निश्चित स्रोत है। वह लाइव प्रदर्शन और फैशन वीक्स में एक नियमित हैं। वह चैरिटी के काम में भी शामिल है।

दो साल पहले, श्रद्धा कपूर ने शॉपिंग दिग्गज, अमेज़ॅन के साथ मिलकर इमरारा नाम से अपना एक विशेष फैशन लाइन लॉन्च किया। वह बॉलीवुड की सबसे सेक्सी अभिनेत्रियों में एक आम नाम है।

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc.