सुशांत सिंह राजपूत के लिए बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने रखी ग्लोबल प्रेयर, फैंस से मांगा साथ

550
सुशांत सिंह राजपूत के लिए बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने रखी ग्लोबल प्रेयर, फैंस से मांगा साथ

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति अपने भाई को न्याय दिलाने के लिए CBI जांच की मांग कर रही हैं. उन्होंने अभी एक और नई पहल शुरू की है, जिसका नाम #GlobalPrayers4SSR है. उन्होंने ट्विटर पर सुशांत के फैंस से एक अनुरोध किया जिसमें लिखा है कि यह सुशांत (SSR) के लिए एक वैश्विक 24 घंटे की आध्यात्मिक प्रार्थना होगी.

श्वेता ने पोस्ट के माध्यम से लोगों से 15 अगस्त, 2020 को सुबह 10 बजे (अपने स्थानीय समय के अनुसार) मौन और प्रार्थना करने के लिए कहा है. पोस्ट में भागवत गीता के हवाले से लिखा गया है- ‘ये शरीर नाशवान हैं, लेकिन इन निकायों में रहने वाले शाश्वत हैं, अविनाशी और अभेद्य.’

श्वेता ने इसके आगे लिखा, ‘मैं आप सभी से निवेदन करती हूं कि आप सुशांत सिंह राजपूत के लिए ग्लोबल 24-घंटे आध्यात्मिक और प्रार्थना अवलोकन से जुड़ें, ताकि सच्चाई कायम रहे और हम अपने प्रिय सुशांत #GlobalPrayers4SSR #CBIForSSR #Warriors4SSR #justiceforSushantSinghRajput #Godiswithus’ के लिए न्याय पाएं.’

गुरुवार को श्वेता ने वीडियो के जरिए अपना संदेश शेयर किया था. उन्होंने यह भी कहा कि यदि लोग अभी नहीं बोलते हैं, तो परिवार और प्रशंसकों को इस मामले में कभी बोलने का मौका नहीं मिलेगा. इस प्रकार, श्वेता कहती हैं, कि नेटिज़न्स को भी सुशांत की मौत के मामले में सीबीआई जांच की मांग करनी चाहिए.

अपने वीडियो में, श्वेता को यह कहते हुए सुना गया, ‘सभी को नमस्कार. मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति हूं, और मैं सभी से एक साथ खड़े होने और सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग करने का अनुरोध करती हूं. हम सच्चाई जानने के लिए एक जुट हैं. हम सुशांत के लिए न्याय के हकदार हैं.’ श्वेता ने सीबीआई जांच की मांग के लिए हैशटैग #CBIForSSR के बारे में भी बात की.

 खबरें पढ़ें:क्या सच में शारीरिक संबंध बनाने से त्वचा निखर जाती है?

Source link