बिग बॉस 13: घर के बाहर दिखीं सिद्धार्थ-आसिम की फैन फॉलोइंग, फैंस भिड़े आपस में

BB
BB

बिगबॉस 13 आपने फिनाले से बस एक हफ्ते दूर है। इस हफ्ते शो को और इंट्रेस्टिंग बनाने के लिए मेकर्स ने मॉल टास्क का आयोजन किया है। जिसमे शो के टॉप कन्टेंडर रश्मि , सिद्धार्थ और असीम को शो के सिलसिले में मुंबई के ओबेरॉय मॉल में जाकर अपने फैंस से मिलने का मौका मिलेगा। और यह टास्क आज यानि कि 6 फरवरी को घर के तीन सदस्यों को ले जाया गया है।

खबरों के मुताबिक ओबेरॉय मॉल नाम के ट्विटर हैंडल से ट्वीट आया है की मॉल टास्क को लेकर उन्हें चैनल की तरफ से कोई जानकारी नहीं मिली है. लेकिन इस ट्वीट को फैंस नकार रहे हैं. मॉल में फैंस की आसिम, सिद्धार्थ, रश्मि के पोस्टर्स के साथ नारेबाजी जारी है. बिग बॉस फैनक्लब अकाउंट्स पर ओबेरॉय मॉल से फैंस के हूटिंग के वीडियो वायरल हो रहे हैं।

लेकिन फैंस तो फैंस होते हैं कहा मानाने वाले थे। उन्होंने ओबेरॉय मॉल में अपना डेरा जमा लिया और फैंस आपने पसंदीदा कंटेस्टेंट के लिए नारे लगाने लगे। घर के अन्दर तो असीम और सिद्धार्थ की फाइट चलती रहती है और अब आसिम और सिद्धार्थ के फैंस के बीच यहां पर जंग छिड़ गई है, बिग बॉस हाउस में जिस तरह सिद्धार्थ और आसिम एक दूसरे के जानी दुश्मन बने हुए हैं. ठीक वैसा ही हाल उनके सपोर्ट्स का है।

आसिम के फैंस सिद्धार्थ को तो सिद्धार्थ के फैंस आसिम को टारगेट कर रहे हैं. दोनों के सपोटर्स बीच मॉल में खुलेआम जुबानी जंग छिड़ी है। अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट के लिए ऐसे लड़ रहे है यह पहली बार बिगबॉस के इतिहास में हुआ है। असीम के फैंस चिल्ला चिल्लाकर सिद्धार्थ को बूढ़ा कह रहे हैं तो सिद्धार्थ के सपोर्ट्स आसिम को नल्ला-नल्ला कहकर पुकार रहे हैं. ओबेरॉय मॉल फैंस से पूरी तरह खचाखच भरा हुआ है. खबर है कि अरहान खान रश्मि की फैन आर्मी के साथ ओबेरॉय मॉल पहुंचेंगे. मॉल अथॉरिटी ने सिक्योरिटी के पुख्ता इंतजाम किये है।

यह भी पढ़ें :TRAILER REVIEW: “BHOOT” फिल्म का ट्रेलर देख निराश हो रही है ऑडियंस

पहले भी मॉल टास्क शो में हुए है लेकिन, लेकिन फैंस कंटेस्टेंट को देख कर इतने बेकाबू हो जाते है कि आपा खो बैठते है और कंटेस्टेंट के सामने जाने के चक्कर में कंटेस्टेंट को चोट भी लग जाती है। पिछले बार हिना को मॉल टास्क के दौरान बाल खींच गए थे।