अक्षय से लेकर अमिताभ की ये चौंकाने वाली हरकतें कर देगी आपको दंग

574

मुंबई: बॉलीवुड स्टार हमेशा ही कैमरा की निगरानी में रहते है. चाहे उनका फिल्म का प्रमोशन हो, पार्टी हो या फिर कुछ भी कैमरा हमेशा उनके ऊपर अपनी निगाहें रखता है. लेकिन कुछ स्टार कैमरे के सामने कुछ ऐसी हरकतें कर देते जिसकी वजह से वह चर्चाओं का विषय बन जाते है. तो चलिए जानते है किन-किन स्टार ने अपनी शर्मनाक हरकतें से तमाम लोगों को दंग कर दिया.

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय का, जो यूं तो अपने बेहतरीन अभिनय और जोशीलेपन के लिए खूब जाने जाते है.

अक्षय कुमार

एक्टर अक्षय कुमार ने एक रैंप वॉक के दौरान कुछ ऐसा किया था जिससे उनके सभी फैंस हैरान रहा गए थे. रैंप वॉक के दौरान अक्षय की पैंट की जिप खुली हुई थी ऐसे में उन्होंने शो में मौजूद उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना से जिप को बंद करवाया. इसके बाद अक्षय कुमार ट्रोलर का खूब शिकार हुए. उनको इस दौरान काफी लोगों की आलोचनाओं का जमा कर सामना करना पड़ा. इस हरकत के लिए दोनों को बहुत शर्मिंदा भी होना पड़ा.

bollywood stars silly mistake 1 news4social -

सलमान खान

इस लिस्ट में अगला नाम बॉलीवुड के भाईजान का है. यूं तो सलमान खान का कंट्रोवर्सी से गहरा नाता है. किसी न किसी कंट्रोवर्सी में वह हमेशा ही पाए जाते है. इस बार उन्होंने कुछ ऐसा किया है जिसको देखकर उनके फैंस भी शर्मा जाए. सलमान खान को एक अवार्ड फंक्शन में तब शर्मिंदा होना पड़ा जब उन्होंने  बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सना खान को बहुत ही अजीब तरह से गले लगाया. दरअसल, इस दौरान जब सना खान सलमान खान से गले मिली तो उन्होंने सना खान को पीछे से पकड़ने की बजाय मुठ्ठी बंद कर ली. ये तस्वीर सोशल मीडिया में काफी तेजी से फैली भी थी.

bollywood stars silly mistake 2 news4social -

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के महानायक और सिनेमा के शानदार अभिनेता अमिताभ बच्चन को किसी पहचान की कोई जरूरत नहीं है. और वह हमेशा ही फिल्मी दुनिया में बहुत ही सोच-समझकर चलने वाले शख्स है. लेकिन एक बार एक अवार्ड शो के दौरान उनके और उनके पत्नी जया बच्चन के बीच किस का पल कैमरा में कैप्चर हो गया था. जिसके बाद दोनों ही कलाकार खूब ट्रोल हुए. लोगों ने उनको खूब खरी-खोटी तक सुनाई.

bollywood stars silly mistake 4 news4social -

सिंगर मीका सिंह

फेमस सिंगर मीका सिंह और राखी सांवत के किस वाले किस्से से सभी रूबरू है. मीका सिंह ने तमाम लोगों के सामने राखी सांवत को किस कर बवाल मच दिया था. इस हरकत को लेकर मीका आज भी खूब चर्चाओं में बने रहते है.

bollywood stars silly mistake 3 news4social -