बाप ने नहीं खेलने दिया PUBG, बेटे ने टुकड़ो में दिया काट

1455
Karnataka PUBG murder Case
Karnataka PUBG murder Case

एक चौंकाने वाली घटना में एक बेटे ने अपने पिता को PUBG गेम खेलने के लिए मना करने पर मार डाला। घटना सोमवार सुबह 5 बजे कर्नाटक के काकती पुलिस स्टेशन के अंतर्गत सिद्धेश्वर नगर में हुई।

मृतक की पहचान शंकर के रूप में हुई है। जबकि आरोपी का नाम रघुवीर कुंभार है। पुलिस ने कहा कि कुंभार ने शंकर को टुकड़ों में काटकर मार डाला।

पुलिस ने कहा, “रघुवीर कुंभार ने इंटरनेट कनेक्शन काटने के लिए अपने पिता शंकर की हत्या कर दी। उनके फोन को लेने और PUBG गेम खेलने की अनुमति नहीं देने के कारण उसे बुरी तरह से पीटा गया था।”

image 2019 09 09T11 21 40 019Z -

बेलगाम पुलिस ने कहा, “शंकर उस समय घर में बैठा था जब उसके बेटे ने उस पर हमला किया। उसने परिवार के अन्य सदस्यों को एक कमरे में बंद कर दिया और अपने पिता को टुकड़ों में काटकर मार डाला। बेटे को हिरासत में ले लिया गया है।”

मृतक शंकर तीन महीने पहले ही पुलिस की नौकरी से रिटायर हुआ था। आगे की जांच जारी है।

यह भी पढ़ें: इस बीजेपी नेता की हत्या से उत्तर प्रदेश में मचा हड़कंप

इससे पहले अगस्त में ऐसा ही एक मामला सामने आया था। जहाँ पर एक लॉ स्टूडेंट को उसके कमरे की छत से लटकते हुए पाया गया था, जब उसकी मां ने उसे एक घंटे के लिए एक स्ट्रेच पर PUBG खेलने के लिए फटकार लगाई थी। युवक अक्सर ऑनलाइन गेम खेलता पाया जाता था। लॉ कॉलेज में प्रवेश पाने के बाद अपने कॉलेज के जीवन को शुरू करने के लिए तैयार रहता था।