Sonam Kapoor के दुपट्टे से जब Salman Khan ने किया था कुछ ऐसा काम, Throwback video में देंखे एक्ट्रेस का Reaction


नई दिल्ली: लॉकडाउन में सलमान खान (Salman Khan)  ने जरूरतमंदों की हेल्प के लिए दिन रात लगे रहे. इतना ही उन्होंने अपनी फिल्म राधे में यूज हुई फूड ट्रकों को भी जरूरतमंदों की हेल्प के लिए लगा दिया है. अपने घर से दूर पलवेल के फार्म हाउस में इन दिनों रह रहे सलमान ने एक म्यूजिक वीडियो भी जारी किया है. कभी पेंटिंग तो कभी अपने गाने से वह अपने फैंस के बीच हमेशा ही आते रहते हैं, लेकिन इस बार सलमान खान का एक थ्रोबैक वीडियो कुछ दूसरे ही कारणों से सोशल मीडिया पर वॉयरल हो रहा है.

इस वीडियो में सलमान खान, सोनम कपूर के साथ नजर आ रहे हैं. इस थ्रोबैक वीडियो में सलमान ने कुछ ऐसा किया है, जिसे देखने के बाद सोनम भी पल भर के लिए हैरान हो गई हैं. पब्लिक प्लेस पर सलमान खान की ये एक्टिविटी सोनम कपूर को शायद पसंद नहीं आई और ये सब कुछ उनके रिएक्शन को देख कर लग रहा है. तो चलिए आपको बताएं की इस वीडियो में सलमान ने आखिर किया क्या है?

 

 

 

A post shared by Bollywood 1M lnbollywood on

सलमान खान और सोनम कपूर का ये थ्रोबैक वीडियो उनकी फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ (Prem Ratan Dhan Payo) की रिलीज के दौरान का है. फिल्म के प्रमोशन के लिए सलमान और सोनम फोटोशूट करा रहे हैं. फोटोशूट के समय सलमान को काफी पसीना आ रहा होता है और उन्हें पसीना पोंछने को कुछ नजर नहीं आता तभी वह सोनम के दुपट्टे को देख उससे अपना पसीना पोंछ लेते हैं.

इस दौरान सोनम चुपचाप केवल सलमान को देखती रहती हैं और उनका फेस एक्सप्रेशन्स बता रहा कि सलमान खान की ये एक्टिविटी उन्हें रास नहीं आई. हालांकि इसके तुरंत बाद दोनों ने मुस्कराते हुए फोटोशूट कराया. हालांकि सोनम का रिएक्शन वीडियो में देखने लायक है. सलमान खान की ये सादगी और सोनम कपूर का रिएक्शन भर वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. यही कारण है कि वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वॉयरल होने लगा है.

बता दें कि  ‘प्रेम रतन धन पायो’ में सलमान खान और सोनम कपूर मुख्य भूमिकाओं में थे. फिल्म में नील नितिन मुकेश, स्वरा भास्कर और अरमान कोहली भी थे और ये फिल्म हिट भी रही थी.

वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों सलमान खान पलवेल स्थित अपने फार्म हाउस पर ही अपनी बहन अर्पिता खान, उनके पति, जैकलीन फर्नांडीस, यूलिया वंतुर, निर्वान खान के साथ रह रहे हैं और यहीं से वीडियो शूट और गाने की रिकार्डिंग कर रहे हैं.

उनकी फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’  लॉकडाउन के कारण रिलीज नहीं हो सकी. इस फिल्म में  उनके साथ एक्ट्रेस दिशा पटानी और एक्टर रणदीप हुड्डा भी मुख्य भूमिका में हैं. वहीं ‘दबंग’ 3 की तरह सलमान खान की इस फिल्म को भी प्रभु देवा डायरेक्ट कर रहे हैं. इधर सोनम कपूर को आखिरी बार फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ में देखा गया था इसके बाद वह अभी तक किसी नए प्रोजेक्ट में नजर नहीं आई हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 





Source link