सांवरिया के 11 साल बाद साथ नजर आए रणबीर और सोनम

297

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड में चॉकलेटी बॉय के नाम से जाने जाते है रणबीर कपूर वहीं फैशन दिवा से मशहूर सोनम कपूर जल्द ही एक साथ एक ओर मूवी में नजर आने वाले है. इससे पहले सोनम और रणबीर को 11 साल पहले संजय लीला के निर्देशक में बनी फिल्म सांवरिया में देखा गया था. इस मूवी में दोनों के किरदार को खुब सहरिया गया था.

जानकारी के अनुसार, आज निर्देशक राजकुमार हिरानी ने संजय दत्त की जिंदगी पर बनी फिल्म ‘संजू’ का एक ओर नया पोस्टर रिलीज कर दिया है. अभी तक संजू के हर पोस्टर में रणबीर कपूर अकेले ही कई अंदाज में नजर आ रहें थे. पर आज इस नए पोस्टर में ऑनस्क्रीन बने संजय दत्त (रणबीर कपूर) अपनी प्रेमिका सोनम कपूर के संग नजर आने वाले है. इस मूवी में शॉर्ट बालों में सोनम का लुक काफी अलग लग रहा है.

आपको बता दें कि कुछ वक्त पहले ही मूवी का टीज़र रिलीज किया गया था, जिसने आते ही यूट्यूब में धमाका कर दिया था, और यह टीज़र काफी हीट भी रहा. अब फैन्‍स को इस फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है. इस मूवी द्वारा संजय दत्त के जीवन के कई रोचक कहानियों से पर्दा भी उठाया जाएगा, और इसके अलावा दर्शकों को संजय दत्त की कुछ अनसुनी और अनदेखी कहानियों से भी रूबरू करवाया जाएगा. इस मूवी का ट्रेलर 30 मई को रिलीज किया जाएगा. इस ट्रेलर को लेकर दर्शक बेहद एक्साइटेड  भी है.

Ranbir Kapoor and Sonam Kapoor to Reunite for Sanjay Dutts Biopic 1 news4social -

मूवी के अन्य कलाकार

इस फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा परेश रावल, मनीषा कोइराला, दीया मिर्जा, विकी कौशल, सोनम कपूर, जिम सरभ और करिश्मा तन्ना जैसे कई कलाकार नजर आएंगे.

बता दें कि संजय दत्त के लिए उनके पिता उनका सबसे बड़ा सहर थे. उन्होंने संजू के हर बुरे वक्त में मदद की थी. आज भले ही वह हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनकी यादें और उनके किरदार आज भी हमारे दिलों में बसे हुए हैं. अब खबर यह है कि फिल्म ‘संजू’ में उनकी भूमिका को परेश रावल निभाएंगे. वहीं, संजय दत्त की मां नर्गिस दत्त की भूमिका की जिम्मेदारी मनीषा कोइराला को दी गई है. संजय दत्त को उनकी पत्नी मान्यता दत्त का साथ उस वक्त सबसे ज्यादा मिला था, जब वह काबुरी परिस्थितियों से गुजर रहें थे. इस फिल्म ‘संजू’ में मान्यता की भूमिका को दीया मिर्जा निभाती नजर आने वाली हैं. वहीं, संजय और टीना मुनीम बचपन के दोस्त थे और उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई थी, लेकिन यह जोड़ी ज्यादा वक्त तक नहीं चल पाई थी. इस फिल्म में टीना की भूमिका में सोनम कपूर नजर आएंगी.

फिल्म ‘संजू’ 29 जून 2018 को रिलीज होगी.