Sonu Sood इस मामले में ‘भाईजान’ से भी निकल गए आगे, GOOGLE ने दिया प्रूफ

Sonu Sood इस मामले में ‘भाईजान’ से भी निकल गए आगे, GOOGLE ने दिया प्रूफ

नई दिल्ली: प्रवासी मजदूरों की लगातार मदद कर रहे सोनू सूद (Sonu Sood) आज घर-घर की पहचान बन गए हैं. हर कोई उनके काम की तारीफ करते नहीं थक रहा है. आम जनता से लेकर सेलेब्स तक सोनू सूद की शान में कसीदे गढ़ रहे हैं. तो वहीं प्रवासी मजदूरों के लिए सोनू किसी फरिश्ते से कम नहीं है. हमारी सहयोगी वेबसाइट Bollywoodlife.com  सोशल मीडिया और गूगल ट्रेंड्स इन इंडिया में सोनू सूद का नाम बतौर ‘भाई’ के रूप में उभरकर आया है. उन्होंने लोगों के बीच लोकप्रियता में सलमान खान को मात दे दी है.

सोनू सूद बीते कुछ समय में सबके लिए एक हीरो बनकर उभरे हैं. सोनू ने प्रवासी मजदूरों को देश के विभिन्न हिस्सों तक पहुंचाया है. उनके लिए बड़ी संख्या में प्राइवेट बसों का इंतजाम किया. सोनू सूद ने इन सभी मजदूरों की मदद करने के लिए हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया है. जिसकी एक फोटो एक्टर ने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर पोस्ट की थी.

सोनू सूद ने उन लोगों की भी आगाह किया है, जो उनके नाम का गलत इस्तेमाल कर प्रवासी मजदूरों को बसों के जरिए घर भेजने के लिए पैसे ले रहे हैं. सोनू सूद ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि, ‘दोस्तों, जो भी सेवा हम श्रमिकों के लिए कर रहे हैं वो बिल्कुल निःशुल्क है. आपको बता दें, दरअसल केआरके ने ट्विटर पर एक पोल किया था. उस पोल में पूछा गया था कि सलमान और सूद की फिल्मों को एक दिन रिलीज किया जाए तो किसे देखना पसंद करेंगे. इस पोल में 65 प्रतिशत वोट मिले जबकि सलमान को 35 फीसदी वोट मिले.

यह भी पढ़े: कोरोना वायरस से अपनी रसोई को कैसे बचायें ?

उधर सलमान खान पनवेल स्थित अपने फॉर्म हाउस में फंसे हुए हैं. सलमान ने दो गाने हाल फिलहाल में अपने फैंस को गिफ्ट किए हैं. जिसमें प्यार कोरोना और ईद पर भाई-भाई शामिल है. सलमान ने फिल्म इंडस्ट्री की 25000 फैमिली की सहायता करने का जिम्मा उठाया हुआ है. सलमान ने इमरजेंसी कॉल पर 50 फीमेल ग्राउंड वर्कर्स की मदद की है.

Source link